Move to Jagran APP

Delhi University: डीयू की छात्रा की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर भेजने वाला स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार

Delhi Universityडीयू की छात्रा ने नॉर्थ दिल्ली के साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। छात्रा ने बताया कि फरवरी 2022 में सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती मोहम्मद तंजीम से हुई थी।

By JagranEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Sun, 25 Sep 2022 02:51 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 02:51 AM (IST)
Delhi University: डीयू की छात्रा की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर भेजने वाला स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार
Delhi University:दिल्ली पुलिस ने एक स्केच आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। Delhi University:दिल्ली पुलिस ने एक स्केच आर्टिस्ट को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि स्केच आर्टिस्ट डीयू में पढ़ाई करने वाली एक छात्रा की अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भेज रहा था। जिसकी पुलिस में शिकायत की गई थी।

loksabha election banner

फिलहाल, पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित का नाम मोहम्मद तंजीम अहमद है। दरअसल, डीयू की छात्रा ने नॉर्थ दिल्ली के साइबर पुलिस स्टेशन में शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। छात्रा ने बताया कि फरवरी 2022 में सोशल मीडिया के जरिए उसकी दोस्ती मोहम्मद तंजीम से हुई थी। उसे तंजीम के स्केच बनाने की कला और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके बड़ी संख्या में फॉलोवर्स देकर चैटिंग करने लगी थी। इसी बीच मुलाकात होने पर तंजीम ने उसकी अश्लील वीडियो बना ली थी।

उधर, सीमापुरी इलाके में कार सर्विस सेंटर संचालक की पत्नी को बंधक बनाकर उनके घर लूटपाट करने के आरोप में पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान हाशिम, जीशान और रंजीत के रूप में हुई है। ये तीनों पीड़ित के कर्मचारी हैं, उनके कार सर्विस सेंटर में काम करते थे। तीनों को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के गुलवाठी क्षेत्र से दबोचा है।

इनके कब्जे से लूटे हुए 1.36 लाख रुपये, सोने-चांदी के गहने और मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।शाहदरा जिला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 22 सितंबर को दिलशाद गार्डन में रहने वाले राजेश गुप्ता सुबह सैर के लिए घर से निकले थे। डेढ़ घंटे बाद जब वह घर लौटे तो देखा उनकी पत्नी पत्नी के हाथ और पैर रस्सी से बंधे हुए थे।

अलमारियां खुली हुई थीं। इनमें रखे पांच लाख रुपये, सोने-चांदी के गहने, दो मोबाइल और कुछ दस्तावेज गायब थे। उनकी शिकायत पर लूटपाट की धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत कर सीमापुरी थाने के एसएचओ विनय यादव ने एक टीम गठित की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.