Move to Jagran APP

'श्रद्धा की हत्या के बाद दो बार फ्लैट पर गई, लेकिन नहीं लगी भनक', पहली बार सामने आई आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड

Shraddha Murder Case News श्रद्धा हत्याकांड में एक तरफ जहां आरोपित आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान चौंकाने वाले खुलासे किए हैं तो वहीं दूसरी तरफ उसकी नई गर्लफ्रेंड का बयान सामने आया है। युवती ने बताया कि श्रद्धा की हत्या की खबर जानने के बाद वह सदमे में थी।

By Aditi ChoudharyEdited By: Published: Wed, 30 Nov 2022 12:44 PM (IST)Updated: Wed, 30 Nov 2022 01:20 PM (IST)
'श्रद्धा की हत्या के बाद दो बार फ्लैट पर गई, लेकिन नहीं लगी भनक', पहली बार सामने आई आफताब की दूसरी गर्लफ्रेंड
अक्टूबर में दो बार आफताब के घर गई थी नई गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Shraddha Murder Case Latest Updates लिव इन पार्टनर श्रद्धा हत्याकांड को लेकर हैरतअंगेज खुलासों का सिलसिला जारी है। इस बीच आफताब की नई गर्लफ्रेंड का पहली बार बयान सामने आया है। श्रद्धा की हत्या के कुछ दिनों बाद ही आफताब डेटिंग ऐप के जरिए इस युवती से संपर्क में आया था। सूत्रों के अनुसार, पेशे से मनोचिकित्सक युवती अक्टूबर में दो बार आफताब से मिलने उसके फ्लैट पर गई थी। इस दौरान श्रद्धा के शव के कुछ टुकड़े घर में ही मौजूद थे। युवती ने बताया कि उसे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। आफताब के सामान्य रवैये ने किसी भी अनहोनी की भनक नहीं लगने दी।

loksabha election banner

श्रद्धा की हत्या के 12 दिन बाद बनाई दूसरी गर्लफ्रेंड

समाचार एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि डेटिंग ऐप बम्बल के रिकॉर्ड बताते हैं कि 18 मई को श्रद्धा की हत्या के लगभग 12 दिन बाद 30 मई को ऐप के माध्यम से आफताब मनोचिकित्सक युवती के संपर्क में आया, जो बाद में उसकी गर्लफ्रेंड बन गई। सोशल मीडिया पर बातचीत के बाद युवती अक्टूबर में आफताब के फ्लैट पर आई। यहां आफताब ने उसे श्रद्धा की अंगूठी उसे गिफ्ट में पहना दी। पुलिस ने वह अंगूठी युवती से बरामद कर बयान दर्ज कर लिया है।

दूसरी गर्लफ्रेंड के प्रति केयरिंग था आफताब

युवती ने बताया कि जब उसे श्रद्धा हत्याकांड की जानकारी मिली, तो वह सदमे में चली गई। उसे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था, आफताब इस भयानक वारदात को अंजाम दे सकता है। युवती ने बताया कि वह आफताब से जब भी मिली, उसका व्यवहार बिल्कुल सामान्य था। नई गर्लफ्रेंड के प्रति उसका रवैया बहुत केयरिंग था, जिसके कारण उसे कभी लगा ही नहीं कि आफताब की मानसिक स्थिति इस हद तक क्रूर हो सकती है।

गिफ्ट में दिए डियोड्रेंट और परफ्यूम 

सूत्रों के मुताबिक, उसने यह भी बताया कि आफताब के पास तरह-तरह के डियोड्रेंट और परफ्यूम का कलेक्शन था और वह अक्सर उसे परफ्यूम तोहफे में दिया करता था। आफताब सिगरेट बहुत पीता था और अक्सर धूम्रपान छोड़ने की बात करता था। कई बार उसने नई गर्लफ्रेंड के सामने मुंबई वाले घर का भी जिक्र किया। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आफताब की नई गर्लफ्रेंड की काउंसलिंग की जा रही है, क्योंकि श्रद्धा हत्याकांड की जानकारी सामने आने के बाद वह सदमे में थी।

Shraddha Murder: श्रद्धा हत्याकांड में आया नया ट्विस्ट, Zomato की रिपोर्ट से मर्डर की तारीख को लेकर असमंजस

Delhi MCD Election: दिल्ली में चाय बेचने से लेकर मेयर बनने तक का सफर, पढ़िए अवतार सिंह की सफलता की कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.