Move to Jagran APP

Shraddha Murder case: 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेगा आफताब, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई

श्रद्धा मर्डर केस में मुख्य आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की शुक्रवार को साकेत कोर्ट में पेशी हुई जहां उसकी न्यायिक हिरासत को 14 दिनों तक बढ़ाए जाने का फैसला किया गया। साकेत कोर्ट में हुई यह पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पूरी की गई।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Fri, 09 Dec 2022 10:22 AM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 11:59 AM (IST)
Shraddha Murder case: 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेगा आफताब, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई
इस कारण आफताब की सुरक्षा का रखा जाएगा ख्याल

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। श्रद्धा आफताब मामले को सामने आए करीब महीना हो गया है और इस मामले में लगातार हो रहे नए खुलासों पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई है। इस मामले में शुक्रवार को आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की साकेत कोर्ट में पेशी हुई है। साकेत कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत को बढ़ाने का फैसला किया है। इस नए आदेश के मुताबिक आफताब अब आने वाले 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में रहेगा। यह पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम हुई।  

loksabha election banner

केस में जल्द आ सकता है नया मोड़

केस के जांचकर्ता के अनुसार श्रद्धा मर्डर केस में नया मोड़ आ सकता है। जांचकर्ता ने बताया कि आफताब काफी चालाक है, वह केस को लेकर आने वाले समय में नया खुलासा कर सकता है। बता दें कि आफताब का नार्को टेस्ट और पालीग्राफ टेस्ट हो चुका है। 

इस कारण आफताब की सुरक्षा का रखा जा रहा ख्याल 

10 दिनों पहले ही आरोपित आफताब को ले जा रही वैन पर हमला हो गया था। इस हमले के बाद पुलिस विभाग में हलचल मच गई थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस केस की गुत्थी सुलझाने के लिए आरोपित आफताब की सुरक्षा का ख्याल रखना जरूरी है। बीते दिनों वैन पर हुए हमले के बाद पुलिस आफताब को सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है।

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: रोहिणी में आफताब को ले जा रही गाड़ी पर तलवार से हमला, कहा- करेंगे 70 टुकड़े

सिर्फ आफताब ही सुलझा सकता है केस की गुत्थी

आफताब अमीन पूनावाला ही इस केस का मुख्य आरोपित है। इस केस को लेकर पुलिस के हाथों कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। इस कारण पुलिस की सारी कार्रवाई आफताब द्वारा दिए गए बयानों के ईर्द गिर्द ही घूम रही हैं। पुलिस ने आफताब के फ्लैट के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की भी कोशिश की है, लेकिन 6 महीने पहले अंजाम दी गई इस वारदात को लेकर पुराने फुटेज किसी के पास सहेज कर नहीं रखे गए है। यही वजह है कि पुलिस को यह मामला सुलझाने में वक्त लग रहा है। 

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder: 23 दिन बाद भी आफताब के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं! मर्डर मिस्ट्री में कई सवालों के जवाब की तलाश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.