नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पोचनपुर गांव के पास पैसे के लेन देन को लेकर कुछ बदमाशों ने जिम संचालक कुलदीप सिंह की कार पर पहले फायरिंग की और बाद में उसकी जमकर पिटाई की। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। बाद में पीड़ित के दोस्त ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक घायल कुलदीप सिंह अपने परिवार के साथ नजफगढ़ के श्याम विहार में रहते हैं और जिम का संचालन करते हैं। कुलदीप ने पुलिस को बताया कि अपने एक दोस्त रोहित को प्रदीप से पैसे उधार दिलाए थे। 26 नवंबर की रात को कुलदीप अपने दोस्त हरकेश के साथ द्वारका सेक्टर-12 में जिम के बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे। तभी प्रदीप का फोन आया और उसने धमकी देते हुए अपने पैसों की मांग की। साथ ही मिलने के लिए पोचनपुर बुलाया।

कुलदीप अपने दोस्त हरकेश के साथ पोचनपुर पहुंच गये। तभी प्रदीप अपने तीन दोस्तों के साथ वहां पहुंच गया और आते ही उसने कुलदीप की गाड़ी पर फायरिंग शुरू कर दी। किसी तरह कुलदीप ने अपनी जान बचाई। जब बदमाशों ने देखा की कुलदीप को गोली नहीं लगी है तब उसे पकड़ लिया और लोहे की रॉड से जमकर पीटा। साथ ही रोहित से पैसे दिलाने की धमकी दी और पैसे न लौटाने पर जान से मारने की बात कहकर फरार हो गए।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप