गाजियाबाद, जेएनएन। रोडरेज में कार चालक का दबंगई भरा वीडियो वायरल हुआ है। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रोड रेज ( road rage seen in Ghaziabad) की यह सनसनीखेज घटना सामने आई है। इसमें पहले तो कार चालक ने शख्स को टक्कर मारी फिर पीड़ित को कार के बोनट पर तकरीबन 2 किलोमीटर तक दौड़ाता रहा। इस दौरान कई बार ऐसा मौका भी आया, जब लगा कि शख्स कार के बोनट से गिर पड़ेगा। पूरी घटना का वीडियो वायरल हुआ है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात बुधवार शाम की है। 

दरअसल, टक्कर के बाद पीड़ित ने कार रोकने की कोशिश की, लेकिन ड्राइवर ने कार नहीं रोकी। इस दौरान पीड़ित उस वक्त कार के एकदम करीब था, इसलिए जब कार ड्राइवर ने कार को तेजी से निकालने की कोशिश की तो शख्स को अपने आप को बचाने के लिए कार का बोनट का हिस्सा पकड़ना पड़ा और आखिरकार वह कार के बोनट के ऊपर ही चढ़ गया। इसके बाद 2 किलोमीटर तक इसी तरह कार दौड़ती रही। आखिरकार सड़क किनारे ड्राइवर ने लोगों की भीड़ देखकर कार रोकी। 

यह है पूरा मामला

इंदिरापुरम के सीआइएसएफ रोड पर कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। पीड़ित ने कार के सामने खड़े होकर आरोपित चालक को बाहर निकलने के लिए कहा। इस पर आरोपित कार चालक ने पीड़ित पर कार चढ़ा दी। पीड़त कार की बोनट पर लटका रहा। आरोपित चालक दो किलो मीटर तक पीड़ित को घसीटा। पीछे लगी पुलिस और लोग आरोपित चालक को कार रोकने के लिए कहते रहे, लेकिन आरोपित चालक ने कार नहीं रोकी। लोगों ने इसकी वीडियो भी बनाई। कनावनी पुलिया के जाम में आरोपित ने कार रोकी। इसके बाद लोगों ने आरोपित कार चालक को दबोचकर पुलिस के हवाले किया। पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में शिकायत दी है। इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह का कहना है कि आरोपित चालक रोहन मलिक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यहां पर बता दें कि 31 दिसंबर, 2018 को भी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में भी ऐसा ही मामला सामने आया था।दरअसल, हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर घसीटने की घटना हुई था, यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के सिद्धेश्वर चौक पर 31 जनवरी की दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर रेड सिग्नल तोड़कर आ रही स्विफ्ट कार को ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की, तो कार चालक ने तेजी से गाड़ी आगे बढ़ा दी। इससे पुलिसकर्मी कार के बोनट पर आ गया। इसके बाद कार चालक उसे काफी दूर तक घसीटता ले गया और फिर कार छोड़कर फरार हो गया।

Edited By: JP Yadav