नई दिल्ली, गाजियाबाद, फरीदाबाद, गुरुग्राम, नोएडा, आनलाइन डेस्क। दिल्ली-एनसीआर के इलाके में दो दिनों से हो रही बारिश से बुरा हाल हो गया है। गुरुवार को पूरे दिन रुक-रुककर बारिश होती रही, यही सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। बरसात से दिल्ली-एनसीआर का जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। प्रशासन ने एहतियात के तौर पर छोटे बच्चों के स्कूल बंद करने की घोषणा कर दी है। कई जगहों पर बरसात की वजह से सड़कें भी धंस गई है।

सड़क पर पानी भर जाने के कारण ट्रैफिक पुलिस को यातायात व्यवस्था संभालने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को भी सुबह से ही रिमझिम बरसात होती रही इस वजह से कई जगहों पर पानी भर गया।

कई इलाकों में अभी भी पानी भरा हुआ है। कई इलाकों में सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई। बारिश में फंसने की वजह से कई जगहों पर वाहन खराब हो गए। कहीं पर लंबा जाम देखने को मिल रहा है। दिल्ली, गुरुग्राम, फरीदाबाद, नोएडा, गाजियाबाद के इलाके में बरसात की वजह से ऐसी ही तस्वीरें देखने को मिल रही है। गुर

साइबर सिटी की इफको चौक पर बरसात की वजह से इस तरह से हो गया जलभराव, पानी के बीच से निकलते वाहन।

ग्रेटर नोएडा में जीटी रोड पर जलभराव के करण लगा जाम और निकलते छात्र।

जीटी रोड किनारे पेट्रोल पंप के सामने हुआ जलभराव, इस वजह से पेट्रोल भरवाने के लिए जाने वाले दो पहिया वाहन चालकों को परेशानी हुई।

जीटी रोड पर भरे पानी के बीच से निकलता दो पहिया वाहन चालक, बृहस्पतिवार से इस जगह पर ऐसे ही पानी भरा हुआ है।

ग्रेटर नोएडा में भारी वर्षा के चलते सड़कों पर जलभराव, लोगों को आवागमन हो रही है असुविधा, ऐसा हाल कई जगहों पर देखने को मिल रहा है।

ग्रेटर नोएडा में हुई वर्षा के बाद छपरौला में जीटी रोड पर जलभराव के कारण वाहन चालकों को निकलने में हुई परेशानी। बृहस्पतिवार को भी ऐसे ही थे हालात।

फरीदाबाद : कल से हो रही भारी वर्षा के बाद ओल्ड फरीदाबाद रेलवे अंडरपास की अधिकतम ऊंचाई तक जमा हो गया है पानी। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिसकर्मी भी है तैनात


Edited By: Vinay Kumar Tiwari