गाजियाबाद (जेएनएन)। मोदीनगर के थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच माह पूर्व स्कूल जाते वक्त अगवा कर 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ दबंग ने दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर आरोपित ने पीड़िता को धमकी दी। पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। मामला थाने पहुंचा, जहां पुलिस के दखल पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

इसके बावजूद आरोपित ने अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता के भाई-बहन को बीच रास्ते में रोककर छात्रा को दोबारा अगवा करने की धमकी दी। परेशान होकर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा 23 अक्टूबर को स्कूल जा रही थी। इसी दौरान आरोपित ने अपने एक साथी के साथ मिलकर छात्रा को अगवा किया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपित ने धमकी दी कि यदि उसने इस घटना के बारे में अपने परिजन या पुलिस को बताया तो वह उसे परिवार सहित जान से मार देगा। इसके बावजूद छात्रा ने हिम्मत कर यह बात अपने परिजनों को बता दी। परिजन छात्रा को लेकर थाने गए। जहां 27 अक्टूबर को पुलिस की मध्यस्थता में दोनों पक्षों में समझौता हो गया और आरोपित ने छात्रा व उसके परिजनों से माफी मांगकर आगे से ऐसा न करने का भरोसा दिया।

आरोप है कि पिछले महीने की 27 फरवरी को आरोपित अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर छात्रा के घर पहुंच गया। उस दिन छात्रा व उसके माता-पिता बाहर गए थे, जबकि घर पर उसके छोटे भाई बहन थे। आरोपित ने दोनों भाई-बहन को चेतावनी दी कि वे उनकी बड़ी बहन को अगवा कर ले जाएंगे।

परिजनों के वापस आने पर सहमे दोनों भाई-बहन ने यह बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने इस घटना की शिकायत मुख्यमंत्री व उच्चाधिकारियों से की। इसके बाद पुलिस ने बंटी निवासी गेझा गून, थाना परतापुर, मेरठ व रणबीर निवासी सुदामापुरी, नितिन, संदीप, मोहित निवासी डबलस्टोरी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

एसएचओ गजेंद्रपाल सिंह ने बताया कि मामले में मुख्य आरोपित बंटी को गिरफ्तार कर लिया गया है। नामजद किए गए अन्य लोगों की भूमिका की जांच की जा रही है। जांच के बाद उन्हें भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप