Move to Jagran APP

यूपी के आगरा से 75 हजार का इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार, बाहुबली मुख्तार अंसारी से जुड़ा लिंक

पूछताछ में बदमाश ने कबूला है कि वह आगरा में नाम बदल कर रह रहा था। अपनी पहचान छिपाकर ही उसने एक बड़े न्यूज चैनल की महिला पत्रकार से शादी भी की है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 23 Jan 2019 01:38 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 03:38 PM (IST)
यूपी के आगरा से 75 हजार का इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार, बाहुबली मुख्तार अंसारी से जुड़ा लिंक
यूपी के आगरा से 75 हजार का इनामी शार्प शूटर गिरफ्तार, बाहुबली मुख्तार अंसारी से जुड़ा लिंक

सोनीपत, जेएनएन। सोनीपत स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने छाज्जू गैंग के 75 हजार रुपये के इनामी शार्प शूटर अमित उर्फ छोटू को आगरा से गिरफ्तार किया है। यह उत्तर प्रदेश के जिला बागपत के गांव सूप का रहने वाला है। गिरफ्तार बदमाश साथियों के साथ मिलकर रोहतक में छाज्जू गैंग के विरोधी अनिल छिप्पी गैंग के एक सदस्य की अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर चुका है। इसके अलावा करीब दो दर्जन अन्य आपराधिक वारदातों में संलिप्त रहा है। एसटीएफ आरोपित को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लेगी, ताकि अन्य वारदातों में उसकी संलिप्तता का पता लगाया जा सके।

loksabha election banner

टीवी न्यूज चैनल की महिला पत्रकार से कर चुका है शादी
पूछताछ में बदमाश ने कबूला है कि वह आगरा में नाम बदल कर रह रहा था। अपनी पहचान छिपाकर ही उसने एक बड़े न्यूज चैनल की महिला पत्रकार से शादी भी की है। यह पता नहीं चल पाया है कि क्या उसकी पत्रकार पत्नी उसके बारे में जानती है या नहीं?

वहीं, यह भी बता चला है कि हाल ही में वह मुख्तार अंसारी के नाम पर आगरा व आसपास के क्षेत्र में अवैध कब्जों के धंधे में संलिप्त था। ऐसे में जांच कर रही एसटीएफ को लग रहा है कि उसका संबंध कहीं न कहीं यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी से जरूर है। 

क्रिकेट में कर चुका है उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व
बदमाश अमित उर्फ छोटू ने बताया है अपराध जगत में आने से पहले वह 2005 में उत्तर प्रदेश की ओर से कूच विहार ट्राफी में भी बतौर गेंदबाज खेल चुका है। छाज्जू गैंग के संपर्क में आने के बाद उसने रोहतक के गांव कारौर में छाज्जू गैंग के सदस्यों के साथ मिलकर अनिल छिप्पी गैंग के सदस्य धज्जा को उसकी के घर में घुस कर मौत के घाट उतारा था।

मुख्तार अंसारी के नाम पर जमीन कब्जाने में लिप्त था : हरियाणा पुलिस

सतीश देशवाल (प्रभारी, एसटीएफ, सोनीपत) का कहना है कि पकड़े गए बदमाश ने कई अन्य वारदातों में संलिप्तता की बात कबूली है। वहीं, बताया है कि वह आगरा में नाम बदल कर रह रहा था। वह मुख्तार अंसारी के नाम पर जमीन कब्जाने में संलिप्त था। फिलहाल आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। उसके अन्य वारदातों में संलिप्तता की भी उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.