Move to Jagran APP

गढ़मुक्तेश्वर में रोडवेज बस ने ऑटो में मारी टक्कर, मौके पर ही छह की मौत

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो पलटकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। जबकि बस चालक ने बस को सड़क से उतारकर पेड़ में घुसा दिया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 05:06 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 05:06 PM (IST)
गढ़मुक्तेश्वर में रोडवेज बस ने ऑटो में मारी टक्कर, मौके पर ही छह की मौत
गढ़मुक्तेश्वर में रोडवेज बस ने ऑटो में मारी टक्कर, मौके पर ही छह की मौत

गढ़मुक्तेश्वर। कोतवाली क्षेत्र में मेरठ रोड स्थित गांव पौपाई के निकट ऑटो में तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसमें ऑटो चालक समेत छह लोगों की मौत हो गई। जबकि बस ऑटो में टक्कर मारने के बाद पेड़ से जा टकराई। मरने वालों में एक महिला और एक बच्चा भी है। इनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी शिनाख्त की कोशिश कर रही है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव दौताई निवासी अब्दुल्ला पुत्र हसरुद्​दीन ऑटो चलाकर परिवार का पालन-पोषण करते थे। शुक्रवार दोपहर वह गढ़ नगर से ऑटो में सवारी बैठाकर किठौर जा रहे थे। जैसे ही ऑटो गांव पौपाई के निकट पहुंचा तो सामने से मेरठ की ओर से आ रही गढ़ डिपो की तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ओवरटेक करने के चक्कर में ऑटो में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो पलटकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया। जबकि बस चालक ने बस को सड़क से उतारकर पेड़ में घुसा दिया। टक्कर लगते ही बस में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से ऑटो में फंसे घायल लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने ऑटो में सवार सभी छह लोगों को मृत घोषित कर दिया।

मरने वालो की शिनाख्त अब्दुल्ला पुत्र हसरुद्​दीन निवासी गांव दौताई, यतार्थ पुत्र कर्मवीर निवासी श्यामपुर जट, अनमोल पुत्र मूलचंद निवासी महल वाला थाना किठौर जिला मेरठ, लक्षित निवासी नानपुर के रूप में हुई है। जबकि महिला और 12 वर्षीय बच्चे की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने मृतकों के परिजन को सूचना दे दी है।

वहीं पुलिस ने राेडवेज बस में सवार यात्रियों को अन्य वाहनों से रवाना किया। हादसे के बाद कुछ देर तक जाम की स्थिति बनी रही। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। जिनमें से दो लोगों की शिनाख्त नहीं हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.