नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। द्वारका साउथ थाना क्षेत्र में एक चलती कार ने सड़क से गुजर रहे एक दंपत्ति को कुचल दिया। दाेनों की मौत हो गई। मृतक का नाम शांति स्वरूप अरोड़ा 79 व अंजना अरोड़ा 62 है। जिस कार द्वारा दंपत्ति कुचले गए, उसकी चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित का नाम दीपाक्षी चौधरी है। द्वारका साउथ थाना पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

कार ने दोनों को पीछे से कुचल दिया

हादसा रविवार का है। द्वारका सेक्टर 11 में सुबह के समय सेक्टर 11 मस्जिद के नजदीक स्थित सोसाइटी के सामने से दंपत्ति गुजर रहे थे। तभी एक कार ने दोनों को पीछे से कुचल दिया। इस दौरान दोनों कार की बाडी के नीचे फंस गए। इसके बाद कार की चालक ने फौरन कार को रेाका। वह बाहर निकली और शोर मचाने लगी।

निकालने में लगा सात मिनट

वहां काफी संख्या में लोग जुटे। लोगों ने कार के नीचे फंसे दंपत्ति को निकालने का काफी प्रयास किया। करीब सात मिनट के प्रयास के बाद दंपत्ति को कार के नीचे से निकाला जा सका। इसके बाद लोग दोनों को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुंचे, जहां पहले महिला और फिर उनके पति को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि दंपत्ति जिस सोसाइटी में रहते थे, उसी सोसाइटी में आरोपित भी रहती है। आरोपित बहुराष्ट्रीय कंपनी में कार्य करती है।

कार की रफ्तार नहीं थी तेज

कार द्वारा कुचले जाने की घटना सामने स्थित एक सोसाइटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज से लग रहा है कि कार की रफ्तार काफी कम थी। बावजूद कार की चपेट में दंपत्ति कैसे आ गए, यह एक बड़ा सवाल है। महिला ने कार को रोका लेकिन तब तक दंपत्ति कुचले जा चुके थे। बहरहाल पुलिस तमाम कोण को ध्यान में रखकर तहकीकात में जुटी है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप