Move to Jagran APP

जन्मदिन पर जज के बेटे का अपहरण, बंधक बना पेट्रोल भराया फिर लूट ली कार

नॉलेज पार्क थाने में कार लूट की रिपोर्ट दर्ज, मेडिकल की छात्रा समेत चार अन्य को भी बनाया निशाना, ताबड़तोड़ वारदातों ने पुलिस को दी चुनौती।

By Amit SinghEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 04:51 PM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 04:51 PM (IST)
जन्मदिन पर जज के बेटे का अपहरण, बंधक बना पेट्रोल भराया फिर लूट ली कार
जन्मदिन पर जज के बेटे का अपहरण, बंधक बना पेट्रोल भराया फिर लूट ली कार

नोएडा (जेएनएन)। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में इन दिनों ताबड़तोड़ वारदातों का सिलसिला जारी है। नॉलेज पार्क में बदमाशों ने सेवानिवृत्त जज के बेटे का अपहरण कर उससे कार लूट ली। जन्मदिन वाले दिन हुई कार लूट की घटना के बाद से छात्र बेहद डरा हुआ है। इसके अलावा नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में ही गलगोटिया कॉलेज के सामने से मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने दो छात्र से 50 हजार के मोबाइल लूट लिए। कासना थाना क्षेत्र में भी बदमाशों ने मेडिकल की छात्रा से चेन लूट ली। तीनों मामलों में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले सेवानिवृत्त जज ओमप्रकाश श्रीवास्तव झारखंड से सेवानिवृत्त हुए हैं। वह अपने परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा स्थित एडब्ल्यूएचओ सोसायटी में रहते हैं। उनका बेटा विशाल नॉलेज पार्क स्थित शारदा विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई कर रहा है। बुधवार को विशाल का जन्मदिन था। वह अपने दोस्तों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए विवि से दोपहर डेढ़ बजे निकला था।

विवि से बाहर निकलते ही गोलचक्कर के समीप हथियारों से लैस दो बदमाशों ने छात्र को बंधक बनाकर कार में बैठा लिया। उसका अपहरण कर बदमाश उसे अपने साथ घुमाते रहे। बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप से एक हजार का तेल भी विशाल के एटीएम कार्ड से डलवाया। रात दस बजे तक छात्र को घुमाने के बाद बदमाशों ने उसे सिल्वर सिटी सोसायटी के पास छोड़ दिया और उसकी कार व पांच हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। रात 11 बजे छात्र थाने पहुंचा और मामले की सूचना पुलिस को दी।

मेडिकल की छात्रा से चेन लूटी

कासना थाना क्षेत्र की एनएसजी सोसायटी में रहने वाली दीपिका मेडिकल की पढ़ाई कर रही हैं। बृहस्पतिवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब वह स्कूटी से पी थ्री गोलचक्कर की तरफ से एल्डिको गोल चक्कर की तरफ जा रही थीं। जेपी पब्लिक स्कूल के समीप मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोका और गले से झपट्टा मार चेन लूट ली।

विद्यार्थियों से दो मोबाइल लूटे

नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित गलगोटिया कॉलेज में पढ़ने वाले इंजीनियरिंग के दो विद्यार्थी गौरव व सुमित बुधवार सुबह कॉलेज के बाहर एक दोस्त से मिलने के लिए आए थे। इसी दौरान अपाचे सवार दो बदमाशों ने गनप्वाइंट पर दोनों छात्रों से दो मोबाइल लूट लिए। लूटे गए मोबाइल की कीमत 50 हजार के करीब बताई जा रही है।

कासना थाना क्षेत्र के जगतफार्म के पास बदमाशों ने जम्मू कश्मीर के रहने वाले छात्र खालिद से मोबाइल लूट लिया। वह नॉलेज पार्क स्थित छात्रवास में रहता है और एमटेक की पढ़ाई कर रहा है। बुधवार रात वह जगतफार्म बाजार में खरीदारी करने के लिए आया था। इसी दौरान बाजार में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने छात्र से मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.