Move to Jagran APP

'इलाके का दादा हूं' कहते हुए मुकरी ने दिल्ली के रेस्तरां मैनेजर को मार दी गोली

घायल मैनेजर आकाश को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। उनके पेट और पैर में गोली लगी है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 27 May 2019 10:03 AM (IST)Updated: Mon, 27 May 2019 11:04 AM (IST)
'इलाके का दादा हूं' कहते हुए मुकरी ने दिल्ली के रेस्तरां मैनेजर को मार दी गोली
'इलाके का दादा हूं' कहते हुए मुकरी ने दिल्ली के रेस्तरां मैनेजर को मार दी गोली

नई दिल्ली, जेएनएन। मध्य जिले में बदमाशों की सक्रियता कम होने का नाम नहीं ले रही है। करोल बाग इलाके के एक रेस्तरां में खाने का पैसा मांगने से खफा बदमाश ने शनिवार को सरेआम मैनेजर और मालिक पर गोलियां दाग दीं। दो गोली लगने से रैगरपुरा निवासी मैनेजर आकाश घायल हो गए, जबकि मालिक मोहित अहुजा बाल-बाल बच गए। बदमाशों ने करीब पांच राउंड गोलियां चलाईं। इससे रेस्तरां में अफरातफरी मच गई थी। उधर, वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। घायल आकाश को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपित मुकरी और उसके साथी के खिलाफ हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

केशवपुरम निवासी मोहित अहुजा का करोलबाग चना मार्केट में इवेंट्स और हाइडआउट कैफे के नाम से रेस्तरां है। मोहित के मुताबिक, मुकरी उर्फ कुणाल व उसके साथी पहले भी रेस्तरां में आकर खाना खा चुके हैं। इस दौरान बिल न देने की बात पर उनसे कहासुनी भी हो चुकी है। मुकरी अक्सर खाना खाने के बाद पैसे नहीं देन की कोशिश करता था। गत दिनों उन्होंने मुकरी को रेस्तरां से बाहर भी कर दिया था। शनिवार रात करीब सवा ग्यारह बजे मुकरी रेस्तरां के अंदर आया और आकाश को बहाने से बुलाकर बाहर ले गया। इस दौरान उसका दूसरा साथी बाहर ही खड़ा था। कुछ देर बाद आकाश वापस रेस्तरां में आ गए। मोहित और अन्य कर्मी भी अपने काम में लगे हुए थे।

दो टेबल पर करीब सात लोग रेस्तरां में खाना खा रहे थे। तभी मुकरी पिस्टल लहराता हुआ अदंर आया। उसने कहा कि मैं इलाके का दादा हूं, इसलिए कोई भी हमसे पंगा नहीं लेता और न ही बिल मांगता है। यह कहते हुए उसने आकाश को गोली मार दी। उसने मोहित को भी गोली मारी, लेकिन वह बच गए। इसके बाद दोनों फरार हो गए। एक ग्राहक ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

घायल मैनेजर आकाश को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। उनके पेट और पैर में गोली लगी है। वारदात के बाद करोलबाग थाना पुलिस ने रेस्तरां मालिक मोहित के बयान पर मुकदमा दर्ज किया। घटनास्थल से पुलिस ने गोली के खोखे बरामद किए हैं और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मुकरी पर पहले से चार मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस मुकरी व उसके साथी की तलाश कर रही है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.