Move to Jagran APP

UP: भाभी की चाहत में कैसे देवर बना दरिंदा, 2 महीने बाद पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

पुलिस ने बताया कि एक तरफा प्यार के चलते भाभी को पाने की चाह में सगे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने हत्यारोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 11:00 AM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 11:02 AM (IST)
UP: भाभी की चाहत में कैसे देवर बना दरिंदा, 2 महीने बाद पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा
UP: भाभी की चाहत में कैसे देवर बना दरिंदा, 2 महीने बाद पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

हापुड़/धौलाना, जेएनएन। दिल्ली से बेहद करीब उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एक तरफा प्यार में सनकी देवर की दरिंदगी का मामला सामने आया है। एक युवक ने अपनी भाभी का पाने के लिए अपने ही सगे भाई को मार डाला। हापुड़ पुलिस ने दो माह पहले थानांतर्गत हुई संदीप की हत्या में सनसनीखेज पर्दाफाश करते हुए यह जानकारी दी है। 

loksabha election banner

पुलिस ने बताया कि एक तरफा प्यार के चलते भाभी को पाने की चाह में सगे भाई ने दोस्त के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था। पुलिस ने हत्यारोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में शामिल दूसरा आरोपित फरार है। जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

करनपुर रोड स्थित गैस एजेंसी के पास 24 मार्च को गेहूं के खेत में एक व्यक्ति का शव मिला था। जिसकी पहचान सिवाया गांव निवासी संदीप पुत्र मंगती के रूप में हुई थी। हत्या का पर्दाफाश करने के लिए आला अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी सुबोध सक्सेना के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक राममोहन सिंह ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि मृतक नशे का आदी था।

आए दिन वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ मारपीट करता था। जबकि उसका छोटा भाई उसकी पत्नी से एकतरफा प्रेम करता था और मारपीट के दौरान भाभी का पक्ष लेता था। जिसे लेकर आए दिन उसकी भाई संदीप से झड़प होती थी। जांच में पुलिस को प्रदीप के खिलाफ कुछ सुराग मिले।

पुलिस ने आरोपित प्रदीप को रविवार सुबह कोका कोला फैक्ट्री के पास से हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान आरोपित प्रदीप ने हत्याकांड का सनसनीखेज पर्दाफाश किया। उसने बताया कि उसने ही फैक्ट्री में काम करने वाले दोस्त चंदन महतो पुत्र जगु महतो निवासी पत्रंही कलां थाना भेलड़ी जिला सारन बिहार के साथ मिलकर भाई की हत्या की योजना तैयार की थी।

साजिश के तहत 24 मार्च को प्रदीप ने कंपनी में काम दिलवाने की बात कहते हुए संदीप को धौलाना के यूपीएसआइडीसी क्षेत्र स्थित सुमिति फैक्ट्री पर बुलाया। दोनों ने मिलकर संदीप को पहले शराब पिलाई और बाद में उसे लेकर करनपुर रोड स्थित गैस एजेंसी के पास एक गेहूं के खेत में पहुंचे। जहां दोनों ने अंगोछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात का पर्दाफाश होने के बाद पुलिस ने फरार चल रहे आरोपित चंदन महतो को गिरफ्तार करने के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.