नई दिल्ली [धनंजय मिश्रा]। राजधानी की एक और हिंदू युवती लव जिहादियों की शिकार हुई है। ताजा मामले में आरोपित सैफ अंसारी पहले युवती से नौकरी मांगने के बहाने दोस्ती की फिर बहाने से बुलाकर नशीला खाना खिलाया। इसके बाद युवती की जिंदगी नर्क बना दी। पीड़िता को डरा-धमकाकर आठ माह से अधिक समय तक दिल्ली में पहाड़गंज, गुरुग्राम व बिहार के रोहतास जिले में बंधक बनाकर रखा और आरोपित, उसके स्वजनों व साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

हर बार दुष्कर्म का बनाया वीडियो

आरोपितों ने हर बार दुष्कर्म का वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उससे बार-बार दुष्कर्म किया। चाकू की नोक पर उसका मतांतरण किया और मुस्लिम बनाने के लिए गोमांस खिलाया। 13 मई को पीड़िता किसी तरह से गुरुग्राम में आरोपित के रिश्तेदार के घर से भाग कर पुलिस के पास पहुंची। गुरुग्राम पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म सहित कई धाराओं में रोहतास निवासी सैफ, उसके पिता शाहिद अंसारी, उसकी बुआ, चाचा व पांच-छह दोस्तों के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कर आगे की जांच के लिए मामले को पहाड़गंज थाना पुलिस को सौंप दिया है।

बस स्टैंड पर हुई थी मुलाकात

दिल्ली निवासी 26 वर्षीय पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपित सैफ से उनकी मुलाकात गुरुग्राम के इफ्को चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर हुई। रोज की तरह पीड़िता दिल्ली से गुरुग्राम नौकरी करने के लिए जाती थी। सैफ भी वहीं बस स्टैंड पर टाइमिंग काउंटर पर काम करता था, इसलिए वह पीड़िता पर लगातार नजर बनाए हुए था। एक दिन वो पीड़िता को रोक कर बोला की कोरोना के कारण उसके दोस्त की नौकरी चली गई है। तुम अपने आफिस में उसकी नौकरी लगवा दो। इसके बाद दोनों में नंबर का आदान-प्रदान हुआ, फिर सैफ ने युवती को मैसेज भेजना शुरू किया। एक दिन उसने उससे शादी की बात की कि वो उसे पसंद करता है और शादी करना चाहता है। युवती ने कहा कि वह हिंदू है ऐसे में वह शादी नहीं करेगी।

धोखे से बुला कर नर्क बना दी जिंदगी

युवती के मना करने के बाद भी सैफ युवती का लगातार पीछा करता रहा। छह सितंबर 2021 को सैफ ने युवती को नई दिल्ली स्टेशन पर बुलाया। सैफ ने रोते हुए कहा कि वो अपने घर बिहार जा रहा है, एक बार मिलना चाहता है। इसपर पीड़िता मिलने पहुंच गई। फिर सैफ ने उसे बिरयानी खिलाई, उसे खाते ही युवती की तबीयत खराब होने लगी। सैफ उसे लेकर पहाड़गंज के एक होटल में गया। वहां उसने युवती से दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया और उसके साथ मारपीट भी की, उसे सिगरेट से जलाया भी। दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह पीड़िता को बिहार ले गया।

बिहार में सैफ के परिवार के अन्य सदस्यों ने भी किया दुष्कर्म

युवती के मुताबिक बिहार में उसके पिता और उसके साथियों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। चार दिन तक वहां पर रखने के बाद सैफ युवती को गुरुग्राम लेकर आया। यहां पर सैफ ने अपनी बुआ के घर उसे रखा। पीड़िता का आरोप है कि वहां कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया गया।

गले में चाकू लगाकर कहा मुसलमान बन जाओ नहीं तो काट दूंगा

पीड़िता का आरोप है कि गत वर्ष दिसंबर माह के तीसरे हफ्ते में सैफ व उसके अन्य रिश्तेदारों ने कहा कि इसे कलमा पढ़वाओ, नहीं पढ़ती है तो इसे काट कर बोरे में भर कर फेंक दो। जब पीड़िता ने कलमा पढ़ने से मना किया तो सैफ के अन्य साथियों ने उसके गले में चाकू लगाकर कहा कि मुसलमान बन जाओ नहीं तो दुष्कर्म कर जान से मार देंगे। इसके बाद उससे कलमा पढ़वाया गया और सैफ की बुआ ने उसे जबरन गोमांस भी खिलाया।

Edited By: Prateek Kumar