Move to Jagran APP

पढ़िए युवती की उसके तीन दोस्तों के साथ पार्टी और फिर चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या तक की पूरी कहानी

बिंदापुर थाना क्षेत्र में युवती की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपित अंकित गाबा ने युवती पर चाकू से सात वार किए थे। पुलिस टीम से बचने के लिए अंकित एक निर्माणाधीन इमारत में जाकर छिप गया।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 01:45 PM (IST)
पढ़िए युवती की उसके तीन दोस्तों के साथ पार्टी और फिर चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या तक की पूरी कहानी
पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन आरोपित ने आत्मसमर्पण के बजाय निर्माणाधीन इमारत से छलांग लगा दी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बिंदापुर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात युवती की चाकू से गोदकर हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार मुख्य आरोपित अंकित गाबा ने युवती पर चाकू से सात वार किए थे। पुलिस टीम से बचने के लिए अंकित एक निर्माणाधीन इमारत में जाकर छिप गया। पुलिस ने उसे आत्मसमर्पण के लिए कहा, लेकिन आरोपित ने आत्मसमर्पण के बजाय निर्माणाधीन इमारत से छलांग लगा दी। जिससे उसके दोनों पैर में फ्रैक्चर आ गया। पुलिस ने उसे काबू कर अस्पताल पहुंचाया।

loksabha election banner

अंकित के अलावा उसके दो साथी हिमांशु व मनीष को भी पुलिस ने द्वारका मोड़ के नजदीक से गिरफ्तार कर लिया। द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसीपी अनिल डुरेजा की देखरेख में एक टीम गठित की गई। तफ्तीश में पता चला कि पुलिस से बचने के लिए तीनों आरोपित तत्काल पंजाब चले गए। लेकिन इनके पास पैसे नहीं थे। जिसके चलते रास्ते से तीनों दिल्ली लौट आए और अलग-अलग जगहों पर चले गए। लेकिन पुलिस को सभी की लोकेशन का पता चलता गया, जिसके बाद ये दबोचे गए। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

जन्मदिन की पार्टी में हुई थी नोकझोंक

पुलिस के अनुसार आरोपितों से पता चला कि घटना से कुछ घंटे पहले बिंदापुर इलाके में ही एक निर्माणाधीन इमारत की छत पर आरोपितों ने जन्मदिन की पार्टी की थी। पार्टी में डाली भी शामिल थी। यहां किसी बात को लेकर अंकित व डाली के बीच खूब बहस हुई। पार्टी में शराब भी परोसी गई थी। डाली ने शराब पी थी या नहीं, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चलेगा। बहस के बाद सभी इमारत से नीचे आ गए। यहां भी बहस जारी थी। इस दौरान ही अंकित ने चाकू से डाली पर ताबड़तोड़ वार किए। पुलिस के अनुसार अंकित के पास चाकू होने से ऐसा लग रहा है कि वह हत्या के इरादे से ही यहां आया था। अंकित दुकानों में सौंदर्य सामग्री की आपूर्ति का काम करता है।

सीसीटीवी फुटेज में बेरहमी से वार करता नजर आ रहा अंकित

डाली की हत्या की सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में युवती भागती नजर आ रही है। पीछे से आया अंकित युवती पर चाकू से वार करने लगता है। युवती अंकित से बचने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन अंकित उस पर चाकू से वार करना जारी रखता है। फुटेज में नजर आ रहा है कि दो युवक अंकित के वार से युवती को बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अंकित सभी पर भारी पड़ता है। एक जगह नजर आ रहा है कि डाली चाकू के वार से घायल होने के बाबजूद अंकित के चंगुल से बाहर निकल जाती है। लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है कि तब तक युवती बुरी तरह से घायल हो चुकी थी। कुछ ही कदमों की दूरी पर वह बेसुध होकर गिर गई। यहां भी अंकित ने उसपर चाकू से वार किए थे।

दो अन्य आरोपितों की भूमिका की होगी जांच

पुलिस ने अंकित के अलावा हिमांशु व मनीष को भी गिरफ्तार किया है। हिमांशु व मनीष डाली के साथ इवेंट का काम करते थे। प्रारंभिक छानबीन में हिमांशु व मनीष के बारे में पुलिस को केवल इतना पता चला है कि दोनों अंकित के साथ घटनास्थल पर मौजूद थे। यहां तक कि अंकित जब पुलिस से बचने के लिए फरार था, तब दोनों उसके साथ थे। अभी यह पता किया जाएगा कि क्या डाली की हत्या में हिमांशु व मनीष की भी कोई भूमिका है।

अभी हिमांशु व मनीष से पूछताछ में केवल इतना पता चला है कि किसी पुरानी बात को लेकर अंकित व डाली में झगड़ा हुआ था। पुलिस का कहना है कि डाली व अंकित एक दूसरे को काफी समय से जानते थे। दोनों के बीच बातें होती थीं। ऐसे में एकतरफा प्रेम प्रसंग का मामला अभी तक सामने नहीं आया है। पूरे मामले की तह में जाने के लिए पुलिस अंकित के बयान का इंतजार कर रही है। अंकित के बयान की सत्यता का भी पुलिस पता लगाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.