Move to Jagran APP

Delhi: RAW के अधिकारी ने 10वीं मंजिल पर स्थित ऑफिस से कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी

राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के एक अधिकारी ने अपने कार्यालय की 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना सोमवार सुबह की है। मामले की सूचना के बाद लोधी कालोनी थाना पुलिस ने उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunPublished: Mon, 14 Nov 2022 11:01 PM (IST)Updated: Mon, 14 Nov 2022 11:01 PM (IST)
Delhi: RAW के अधिकारी ने 10वीं मंजिल पर स्थित ऑफिस से कूदकर दी जान, पुलिस जांच में जुटी
RAW के अधिकारी ने 10वीं मंजिल पर स्थित ऑफिस से कूदकर दी जान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। लोधी कालोनी स्थित राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) के एक अधिकारी ने अपने कार्यालय की 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। घटना सोमवार सुबह की है। मामले की सूचना के बाद लोधी कालोनी थाना पुलिस ने उन्हें नजदीकी अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि अधिकारी लंबे समय से तनाव में चल रहा था। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऑफिस की खिड़की से कूदकर दी जान

पुलिस अधिकारी ने बताया की मृतक अधिकारी अनिकेत कुमार रॉ (RAW) में तैनात थे। वह मूल रूप से उड़ीसा स्थित कटक के रहने वाले थे। अनिकेत सोमवार सुबह अपने कार्यालय पहुंचे थे। उनका ऑफिस 10वीं मंजिल पर है, ऑफिस पहुंचने के कुछ देर बाद ही वह अपने कार्यालय की खिड़की से कूद गए। शोर सुनकर उनके सहयोगी मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की सूचना दी।

ये भी पढ़ें- Delhi: UP Police के एसआई ने दिल्ली में खुद को गोली मारी, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर बना वजह

कई वजह आ रहीं सामने

पुलिस मौके पर पहुंची और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने इनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है कि रॉ अधिकारी अनिकेत कुमार पिछले काफी समय से मानसिक तनाव में चल रहे थे। वह पारिवारिक कारणों के चलते परेशान थे। हालांकि मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- विश्व में सड़क दुर्घटना से भारत में सर्वाधिक मौतें, 62 लाख KM लंबे रोड नेटवर्क में सुरक्षित यातायात बड़ी चिंता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.