Move to Jagran APP

Rahul Murder Case: एक घंटे के भीतर 2 बार हुई थी राहुल की पिटाई, एक बार 'गर्लफ्रेंड' के सामने हुआ था हमला

Rahul Murder Case पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार की शाम जब राहुल और किशोरी साथ थे तो वहां पहुंचे आरोपितों ने राहुल को किशोरी से दूर रहने की हिदायत दी। उन्होंने इसके बदले में रुपये व नौकरी लगवाने का भी राहुल को प्रलोभन दिया था।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 10:57 AM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 10:57 AM (IST)
Rahul Murder Case: एक घंटे के भीतर 2 बार हुई थी राहुल की पिटाई, एक बार 'गर्लफ्रेंड' के सामने हुआ था हमला
राहुल और उसकी गर्लफ्रेंड की सांकेतिक फोटो।

नई दिल्ली [संजय सलिल]। Rahul Murder Case:  आदर्श नगर इलाके में किशोरी से दोस्ती करने पर राहुल की पिटाई के बाद हुई मौत के मामले में पुलिस जांच के दौरान कुछ अहम जानकारियां सामने आईं हैं। पुलिस को पता चला है दोनों की दोस्ती से खफा किशोरी के स्वजनों ने घटना वाले दिन राहुल राजपूत की एक घंटे में दो बार पिटाई की थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार की शाम जब राहुल और किशोरी साथ थे तो वहां पहुंचे आरोपितों ने राहुल को किशोरी से दूर रहने की हिदायत दी। उन्होंने इसके बदले में रुपये व नौकरी लगवाने का भी राहुल को प्रलोभन दिया था। जब राहुल ने इनकार कर दिया तो आरोपितों ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिए थे। तब राहुल व किशोरी, दोनों वहां से भागने में सफल रहे थे। इसके बाद आरोपित आदर्श नगर इलाके में ही मौजूद रहे। करीब एक घंटे के भीतर आरोपितों व दोनों का फिर आमना-सामना हुआ। इस बार उन्होंने राहुल को पकड़ लिया और बुरी तरह से पीटा।

loksabha election banner

बताया जाता है कि किशोरी ने 112 नंबर पर कॉल भी की थी। वहां पहुंचे पीसीआर कर्मियों से किशोरी ने स्वजनों से जान का खतरा बताते हुए जहांगीरपुरी थाने में जाने की बात कही थी, लेकिन पीसीआर कर्मी वहां से चले गए। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिन पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आएगी उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उधर, पुलिस ने किशोरी का बयान धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने रिकॉर्ड करा दिया है, ताकि कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल होने के बाद सुनवाई के दौरान वह अपने बयान से न पलटे।

आठ आरोपितों को लेकर जांच शुरू

आदर्श नगर थाना पुलिस ने हमले में पांच की जगह आठ आरोपितों के शामिल होने की जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम ने सोमवार को तिहाड़ जेल एवं बाल सुधार गृह जाकर आरोपितों से पूछताछ की। लेकिन, पूछताछ में तीन अन्य आरोपितों के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी। पुलिस जांच में यह सामने आया है कि जब राहुल, किशोरी व हमलावर एकसाथ जा रहे थे तो मामला संदिग्ध जानकर उनको तीन युवकों ने रोका था। किशोरी के भाई ने उन्हें बताया कि वे सब भाई-बहन है। कोई बात नहीं है। इस पर तीनों राहगीर चले गए। ऐसे में माना जा रहा है कि मृतक के स्वजन इन तीन युवकों को हमलावर मान रहे हैं। पुलिस अब तीनों युवकों की तलाश भी कर रही है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.