नई दिल्ली/नोएडा, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को जैश-ए-मुहम्मद के आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद देशभर में लोगों में गुस्सा कायम है। इस बीच उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने अपने नोएडा स्थित होटल में 'कश्मीरी नॉट अलाउड' का बैनर लगा दिया। इसके फोटो भी कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसके बाद हड़कंप मचा रहा।  वहीं, सूचना पर पुलिस ने यह बैनर हटवा दिया है। 

यहां पर बता दें कि मूर्ति तोड़ने से लेकर जेएनयू छात्रसंघ से जुड़े पूर्व पदाधिकारी पर हमले की प्लानिंग तक को लेकर अमित जानी चर्चाओं में रहा है। अमित जानी का नोएडा के सेक्टर-15 में जानी होम्स नाम से होटल है। इसी होटल में अमित जानी ने पुलवामा हमले के बाद एक बैनर लगा दिया था, जिस पर लिखा था  'कश्मीरी नॉट अलाउड'। इसके बाद से होटल में कश्मीरी युवकों को कमरा देना बंद कर दिया गया है। अमित जानी के होटल के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं।

बता दें कि इससे पहले अमित जानी ने मेरठ में कश्मीरियों को खदेड़ने के बैनर, होर्डिंग और पोस्टर चस्पा कराए थे। मामला कुछ साल पहले का है, जब मेरठ की ही एक यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे। इसके बाद अमित जानी ने कश्मीरियों मेरठ छोड़ो के बैनर और पोस्टर लगाए थे। इ

Posted By: JP Yadav