नई दिल्ली [संजीव गुप्ता]। दिल्ली प्रदेश ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड द्वारा कोविड के दौरान के लिए गए जनकल्याण के कार्यों को हर जगह सराहना मिल रही है। अभी भी बोर्ड की ओर से जरूरतमंदों की मदद करने का सिलसिला जारी है। बोर्ड की इसी मुहिम के लिए इसके दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मेहदी माजिद को यूनाइटेड फेडरेशन ऑफ रिफार्मरस (United Fedration of Reformers) द्वारा हाल ही में आयोजित एक समारोह में अवॉर्ड देकर सम्मानित किया गया।

अवॉर्ड समारोह में एलएनजेपी अस्पताल के निदेशक डॉक्टर सुरेश, पूर्व कांग्रेस सांसद महाबल मिश्रा और राष्ट्रपति के डॉक्टर मिस्टर वली भी शामिल हुए। कॉन्स्टिट्यूशन क्लब रफ़ी मार्ग पर आयोजित इस समारोह में ज्यादातर डॉक्टर ही शामिल हुए।

इस मौके पर महाबल मिश्रा ने कहा कि कोरोना संकट देश के लिए अभूतपूर्व संकट था। लेकिन, देशवासियों ने मिल जुलकर इस बीमारी का मुकाबला किया। इस कार्य में विभिन्न संगठनों की भी भूमिका खासी सराहनीय रही। उन्होंने मेहदी माजिद को भी जन सेवा के प्रति समर्पित शख्स बताया। वहीं, माजिद ने इस सम्मान के प्रति आभार जताया और कहा कि उनके जीवन का ध्येय ही जनता के काम आना है। आगे भी उनसे जितना हो सकेगा, वो तन मन और धन से दूसरों की सेवा करेंगे।

Edited By: Prateek Kumar