Move to Jagran APP

राजौरी गार्डन उपचुनाव: केजरीवाल पर बरसी भाजपा, विश्वास ने भी दी 'आप' को नसीहत

मनोज तिवारी ने कहा कि यह नतीजा दिखाता है कि लोगों में आम आदमी पार्टी के खिलाफ गुस्सा है। दिल्ली की सरकार ने लोगों को तकलीफ दी और उनका मजाक बनाया अब दिल्ली की जनता 'आप' का मजाक बना रही है।

By Amit MishraEdited By: Published: Thu, 13 Apr 2017 01:43 PM (IST)Updated: Thu, 13 Apr 2017 06:20 PM (IST)
राजौरी गार्डन उपचुनाव: केजरीवाल पर बरसी भाजपा, विश्वास ने भी दी 'आप' को नसीहत
राजौरी गार्डन उपचुनाव: केजरीवाल पर बरसी भाजपा, विश्वास ने भी दी 'आप' को नसीहत

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली की राजौरी गार्डन सीट पर भी भाजपा-अकाली गठबंधन को जीत मिली है। भाजपा-अकाली दल के संयुक्त उम्मीदवार मनजिंदर सिंह सिरसा जीत गए हैं। आम आदमी पार्टी को उपचुनाव में तगड़ा झटका लगा है और उसे शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। अब जानते हैं कि नतीजों के लेकर तमाम सियासी लोगों ने किस तरह अपनी प्रतिक्रिया दी है । 

loksabha election banner

सबसे पहले कवि व आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने राजौरी गार्डन में पार्टी की हार पर ट्वीट किया। विश्वास ने अब्बास ताबिश की चंद लाइनों को शेयर किया - 'पानी आँख में भर कर लाया जा सकता है, अब भी जलता शहर बचाया जा सकता है'। 

केजरीवाल के लिये जिंदगी भर ईवीएम खराब ही रहेगी

राजौरी गार्डन सीट पर हुए उपचुनाव में मिली जीत पर बोलते हुए विजयी प्रत्याशी मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के लिये जिंदगी भर ईवीएम खराब ही रहेगी। आम आदमी पार्टी की जमानत जब्त हो गई है। 

यह भी पढ़ें: राजौरी गार्डन सीट पर भाजपा की बल्ले-बल्ले, कांग्रेस ने बचाई नाक, 'आप' की शर्मनाक हार

कान पकड़ कर बाहर कर देगी जनता 

मनोज तिवारी बोले कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि ईवीएम भी उनके लिए मनीष सिसोदिया की तरह काम करें जो कि उनकी हर बात मानें। मनोज तिवारी बोले कि हम बहुत उत्साहित है, अगर आज ही विधानसभा चुनाव हो जाएं तो जनता उन्हें कान पकड़ कर बाहर कर देगी। 

जनता 'आप' का मजाक बना रही है

मनोज तिवारी ने कहा कि यह नतीजा दिखाता है कि लोगों में आम आदमी पार्टी के खिलाफ गुस्सा है। दिल्ली की सरकार ने लोगों को तकलीफ दी और उनका मजाक बनाया अब दिल्ली की जनता 'आप' का मजाक बना रही है।तिवारी बोले कि पहले उसी ईवीएम से उन्होंने 67 सीटें जीती थीं, अब वही ईवीएम को गलत बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: नतीजों से पहले राजौरी गार्डन विधानसभा सीट पर AAP ने मान ली थी हार

कांग्रेस पर बरसे तिवारी 

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। अजय माकन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए तिवारी ने लिखा कि सत्ता के लिए जिसकी गोद में बैठ जाते हैं, उसी की हार पर लोग खुशियां मनाते हैं।

केजरीवाल सरकार पर रेफरेंडम

दिल्ली भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता का भी कहना है कि ये चुनाव अरविंद केजरीवाल सरकार पर रेफरेंडम है केजरीवाल की कथनी और करनी में फर्क है यह बात लोगों को समझ में आ गई है इसलिए जनता में उनका विश्वास उठ चुका है। केजरीवाल जिस तरह शासन चला रहे हैं उससे जनता परेशान है। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली: भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्‍न का माहौल, लग रहे 'मोदी-मोदी' के नारे

जनता के लिए करेंगे काम 

राजौरी गार्डन सीट अपनी हार कबूल करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि अब हम आगे के चुनावों की तैयारी करेंगे, जरनैल सिंह के पंजाब जाने से काफी लोग नाराज थे। सिसोदिया बोले कि हम लोग दोबारा जनता के लिए काम करेंगे। हम लोग अपने दो साल के काम के दम पर एमसीडी चुनाव जीतेंगे। 

नाराज थे लोग
दिल्ली के मंत्री कपिल मिश्रा ने कहा कि लोग जरनैल सिंह के सीट छोड़ने से नाराज थे। इसलिए हमारी हार हुई है।कपिल मिश्रा बोले कि एमसीडी के चुनावों में मुद्दा अलग रहेगा, वहां आम आदमी पार्टी ही जीतेगी। 

यह भी पढ़ें: MCD चुनाव: मनोज तिवारी बोले- दिल्ली में पूर्वांचल समाज को भाजपा ने दिया सम्मान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.