नई दिल्ली (जेएनएन)। गुजरात के बासवाड़ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद केसी पटेल से हनीट्रैप के मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी महिला को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने महिला को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। 

इससे पहले दिल्‍ली पुलिस ने आरोपी म‍हिला को गिरफ्तार कर लिया था। उक्‍त महिला को दिल्‍ली पुलिस ने गाजियाबाद स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया था। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के गुजरात से लोकसभा सांसद केसी पटेल ने सोमवार को दिल्‍ली में उक्‍त महिला के खिलाफ हनीट्रैप का मामला दर्ज कराया था।

पीड़ित सांसद ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी कि एक 'हाई प्रोफाइल' महिला ने उन्हें हनीट्रैप किया। अब उन्हें यह महिला ब्लैकमेल कर रही है। पीड़ित सांसद केसी पटेल गुजरात की वलसाड सीट से भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद है। 

यह भी पढ़ेंः सीडी कांडः सियासी लड़ाई में 'हनी ट्रैप' का शिकार तो नहीं हुए आप नेता संदीप

सांसद केसी पटेल के मुताबिक, उन्हें गाजियाबाद ले जाकर उसकी अश्लील सीडी बनाई गई और अब उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है। ब्लैकमेल करने की कड़ी में सांसद से महिला की ओर से अब पांच करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम मांगी जा रही है। वहीं, आरोपी महिला का कहना है कि सांसद सत्ता की हनक दिखा रहे है। साथ ही जान से खतरा होने की बात कही है।

उधर, जांच को लेकर भाजपा सांसद ने एएनआइ से बातचीत में कहा कि मुझे पर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं। मुझे कानून में पूरा विश्वास है और मैं जांच में पूरा सहयोग दूंगा।


पुलिस को दी गई शिकायत में सांसद की ओर से कहा गया है कि महिला ने उन्हें अपने घर बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाया इसके बाद बेहोश होने पर आपत्तिजनक स्थिति में उनकी तस्वीर खींच लीं। सांसद का यह भी कहना है कि महिला ने उनका आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया है।

केसी पटेल की ओर से पुलिस को दी शिकायत में कहा गया है कि अगर सांसद 5 करोड़ की यह रकम नहीं देते हैं, तो हनीट्रैप का यह गैंग उनकी तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

पैसा नहीं दिए जाने की स्थिति में आरोपी महिला ने सांसद को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की भी धमकी दी है। पुलिस ने सांसद की शिकायत पर नॉर्थ एवेन्यू थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़ेंः आम आदमी पार्टी में 'मुखिया' को लेकर दो गुटों में बंटे नेता, बयानबाजी तेज

Posted By: Ramesh Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस