दिल्ली, जेएनएन। जीटीबी एंक्लेव इलाके में चार युवकों को खुले में शराब पीने से रोकना दो पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। चारों युवकों ने एक पुलिसकर्मी के सिर पर रॉड से वार कर दिया, जिससे पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात के बाद आरोपित भाग गए। घायल हालत में नंद किशोर (28) को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने आरोपित युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खुले में पी रहे थे शराब 
पुलिस के अनुसार, नंद किशोर जीटीबी एंक्लेव थाने में सिपाही के पद पर तैनात हैं। यह वारदात शुक्रवार शाम 7:30 बजे की है। नंद किशोर सिपाही आदेश के साथ इलाके में गश्त कर रहे थे। इस दौरान जब दोनों सिपाही एमएस बिल्डिंग के पास पहुंचे तो देखा सड़क किनारे सार्वजनिक स्थल पर खेड़ा गांव के रहने वाले अरबाज, शेबी और कालू शराब पी रहे थे।

मना करने पर देख लेने की दी धमकी 
पुलिसकर्मियों ने जब तीनों को शराब पीने से रोका तो वह उनके साथ गाली-गलौच करने लगे। तीनों युवक देख लेने की धमकी देकर वहां से चले गए और दोनों पुलिसकर्मी वहीं पर खड़े रहे। कुछ देर बाद तीनों युवक खेड़ा गांव निवासी राजी अहमद उर्फ राजू के साथ वहां पहुंचे और चारों ने नंद किशोर को पीटना शुरू कर दिया।

बचाने आए सिपाही को पकड़ लिया
सिपाही आदेश जब अपने साथी को बचाने आए तो युवकों ने उन्हें भी पकड़ लिया। इस दौरान कालू और अरबाज ने पीछे से नंद किशोर के सिर पर रॉड मार दी। रॉड लगते ही नंद किशोर जमीन पर गिर गए। मौके पर लोगों की भीड़ जुटते देख आरोपित भाग गए।

जानलेवा हमला 
आदेश ने नंद किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया, हालत समान्य होने पर उन्होंने थाने में शिकायत दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ जानलेवा हमला, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।