नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से बिहार भेजी जा रही शराब को समयपुर बादली थाना पुलिस ने जब्त कर लिया है। ड्रमों से शराब की 626 बोतल बरामद की गई है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कौन इस शराब को भेज रहा था और बिहार में किसको इसकी आपूर्ति की जानी थी।

पुलिस को आशंका है कि पहले भी इस तरह शराब भेजी गई होगी। बाहरी उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बादली थाना पुलिस को जानकारी मिली थी कि संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से प्लास्टिक के ड्रमों में शराब भरकर बिहार भेजी जा रही है। श्री साईं ट्रांसपोर्ट कंपनी की सहायता से यह शराब भेजी जाएगी। बादली थाना पुलिस को ट्रांसपोर्ट कंपनी ने बताया कि दो रिक्शा चालक कुछ प्लास्टिक के ड्रम लेकर आए थे।

बुरादे के बीच छुपाकर रखी गई थी शराब

उन्होंने गीता कालोनी के मैसर्स शिव ट्रेडिंग कंपनी के नाम के दो बिल दिए व इन प्लास्टिक ड्रमों को बिहार के मुजफ्फरपुर के आदित्य इंटरप्राइजेज तक पहुंचाने की बात कही। जब रिक्शा चालकों से ड्रम में रखे सामान और मालिक के बारे में पूछा तो दोनों रिक्शा चालकों ने विवरण देने से इन्कार कर दिया और अपने रिक्शा लेकर भाग गए। पुलिस टीम ने जब 25 प्लास्टिक ड्रामों की जांच की तो उनमें से लकड़ी का बुरादा भरा हुआ था। बुरादे के बीच से 626 बोतल अवैध शराब छुपाकर रखी गई थी।

पुलिस ने प्राथमिकी कर शराब जब्त कर ली। पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए शिव ट्रेडिंग कंपनी का पता करने की कोशिश की। जांच में पता चला कि गीता कालोनी में ऐसी कोई कंपनी नहीं है। पुलिस अब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से रिक्शा चालकों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

Edited By: Abhishek Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट