Move to Jagran APP

कार से दिल्‍ली एयरपोर्ट जा रहे पायलट को IIT के पास लूटा, वारदात सोशल मीडिया पर वायरल

मास्क लगाकर हमला करने वाले गिरोह ने बुधवार सुबह आइआइटी दिल्ली के पास एक पायलट से मारपीट कर उनसे लूटपाट की।

By Edited By: Published: Wed, 03 Jun 2020 11:03 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jun 2020 07:15 AM (IST)
कार से दिल्‍ली एयरपोर्ट जा रहे पायलट को IIT के पास लूटा, वारदात सोशल मीडिया पर वायरल
कार से दिल्‍ली एयरपोर्ट जा रहे पायलट को IIT के पास लूटा, वारदात सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मास्क लगाकर हमला करने वाले गिरोह ने बुधवार सुबह आइआइटी दिल्ली के पास एक पायलट से मारपीट कर उनसे लूटपाट की। वारदात के समय वह अपनी कंपनी की कैब से फरीदाबाद स्थित घर से एयरपोर्ट जा रहे थे। तभी आइआइटी के गेट के पास बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोककर मारपीट और लूट पाट की। उन्होंने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश भाग गए। किशनगढ़ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पीड़ित युवराज तेवतिया एक विमानन कंपनी में कैप्टन है। वह अपने घर से आफिस की कैब में एयरपोर्ट जा रहे थे। आइआइटी फ्लाईओवर पर पांच बाइक से 10 लोग आए और उनकी गाड़ी रोक ली और शीशे तोड़ दिए। एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्तौल लगाकर सामान और 34 हजार रुपये लूट लिए। एक बदमाश ने उन्हें चाकू भी मारा। पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने इसी हमले के दौरान कुछ और कार सवारों से लूटपाट की।

पीड़ित ने अपने के साथ हुई वारदात को सोशल मीडिया में शेयर किया तो यह कुछ ही देर में वायरल होने लगा। पोस्ट में पीड़ित ने दूसरे लोगों को मास्क लगाकर लूटपाट करने वाले लोगों से सावधान होने की अपील की है। वहीं, मंगलवार दोपहर इस्कॉन टैंपल के पास बैंक से निकली एक महिला पर मास्क पहले बदमाशों ने हमला कर उनका बैग लूटकर भागने लगे।।

उन्होंने बदमाश को दबोच कर शोर मचाया तो बदमाश बैग छोड़कर कर भाग गए। युवक से मोबाइल लूट कर भाग रहे दो आरोपित गिरफ्तार दक्षिणी दिल्ली के शाहपुर जाट गाव में घर के बाहर युवक से मोबाइल और पर्स लूटकर भाग रहे दो आरोपितों को हौज खास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के पास से लूट का मोबाइल और पर्स बरामद कर ली गई। आरोपितों की पहचान संजय के रूप में की गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.