Move to Jagran APP

Delhi: महिला से मोबाइल लूट रहे नाबालिग को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

महिला से मोबाइल लूटकर भाग रहे एक नाबालिग को लोगों ने पकड़कर ओखला पुलिस के हवाले कर दिया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 03:56 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 03:56 PM (IST)
Delhi: महिला से मोबाइल लूट रहे नाबालिग को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले
Delhi: महिला से मोबाइल लूट रहे नाबालिग को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

नई दिल्ली, जागरण संवादाता। महिला से मोबाइल लूटकर भाग रहे एक नाबालिग को लोगों ने पकड़कर ओखला पुलिस के हवाले कर दिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके गिरोह के दो अन्य सदस्यों इमरान और यासीन को भी गिरफ्तार कर लिया। उनसे दो मोबाइल और चोरी की बाइक भी बरामद हुई है। दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि चार अगस्त को सरिता विहार निवासी सविता क्राउन प्लाजा के सामने ऑटो का इंतजार कर रही थीं। वे मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी दो लड़के आए। उनमें से एक ने उसका हाथ मरोड़ दिया और दूसरा मोबाइल छीनकर भागने लगा। तभी कुछ लोगों ने उनमें से एक को दबोच लिया।

loksabha election banner

हालांकि, उसका दूसरा साथी भाग गया। उसके कब्जे से महिला का मोबाइल फोन बरामद भी बरामद हो गया। उसकी पहचान नाबालिग के रूप में हुई। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने इमरान और यासीन को भी गिरफ्तार कर लिया।पूछताछ में पता चला कि फरवरी 2020 में उन्होंने ओखला से एक बाइक चोरी की थी, वह भी बरामद हो गई।

पीड़ितों ने थाने में दर्ज कराई थी शिकायत

वहीं, चार अगस्त को सौरभ त्यागी ने ओखला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह गोविंदपुरी से ओखला फेज -3 जाने के लिए सी-लाल चौक बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे। शाम 5 बजे बस आई और उसने बस में चढ़ने की कोशिश की। इसी दौरान एक व्यक्ति ने उसकी जेब से उसका मोबाइल फोन चुराकर भागने की कोशिश की। हालांकि उन्होंने शोर मचा दिया और लोगों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसकी पहचान यामीन के रूप में हुई है।

जांच में पकड़ा वाहन चोर

वहीं, कश्मीरी गेट थाना पुलिस की आइएसबीटी पुलिस चौकी के कर्मियों ने वाहनों की जांच के दौरान एक वाहन चोर को पकड़ा है। आरोपित की पहचान जगतपुरी निवासी कपिल के रूप में हुई है। आरोपित के पास से चोरी की स्कूटी और दो अलग-अलग नंबर प्लेट बरामद की गई है। पूछताछ में पता लगा कि वह जगतपुरी सहित कई थाना क्षेत्रों में वाहन चोरी कर चुका है। उसकी निशानदेही पर चोरी की एक स्कूटी और एक एक बाइक व एक मोबाइल बरामद किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.