Move to Jagran APP

न्यू कोंडली मार्केट के पास सड़क पर वाहनों के अतिक्रमण से बढ़ रही राहगीरों की मुसीबत

न्यू कोंडली मार्केट के पास मुख्य सड़क पर अवैध रूप से खड़े वाहन राहगीरों के लिए इन दिनों मुसीबत बने हुए है। क्षेत्र में पहले से ही निगम की पार्किंग बनी हुई है उसके बाद भी वाहन चालक मुख्य सड़क को ही पार्किंग में तब्दील कर रहे है।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 01:04 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 01:04 PM (IST)
न्यू कोंडली मार्केट के पास  सड़क पर वाहनों के अतिक्रमण से बढ़ रही राहगीरों की मुसीबत
स्थानीय निवासी विनीत रावत ने बताया कि मार्केट के पास निगम की पार्किंग बनी हुई है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। न्यू कोंडली मार्केट के पास मुख्य सड़क पर अवैध रूप से खड़े वाहन राहगीरों के लिए इन दिनों मुसीबत बने हुए है। स्थानीय लोगों का कहना है कि क्षेत्र में पहले से ही निगम की पार्किंग बनी हुई है, उसके बाद भी वाहन चालक मुख्य सड़क को ही पार्किंग में तब्दील कर रहे है। इसका खामियाजा आम लोगों को भुगतना पड़ रहा है, आधी सड़क पर वाहन खड़े रहते है।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी विनीत रावत ने बताया कि मार्केट के पास निगम की पार्किंग बनी हुई है। उसके बाद भी लोग मार्केट के बाहर कार खड़ी कर देते है। आधी सड़क पर अवैध रूप से खड़ी कारों के कारण राहगीरों को आवागमन में काफी परेशानियां होती है।

स्थानीय निवासी किशोर चंद मावी ने बताया कि सड़क पर जगह-जगह खड़े वाहनों के कारण हर समय जाम की भी समस्या लगी रहती है। साथ ही क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि मुख्य मार्ग की समस्या को लेकर यातायात पुलिस व नगर निगम को शिकायत कर रखी है लेकिन शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होती है।

  • सड़क पर अवैध रूप से खड़ी कार पर पहले कई बार निगम द्वारा कार्रवाई की गई है। लोगों को समझाया जाता है कि पार्किंग में कार खड़ी करें, लेकिन उसके बाद भी लोग सड़क पर कार खड़ी करवा देते है। अगर अवैध पार्किंग समस्या फिर बन रही है तो एक बार फिर कार्रवाई करवा दी जाएगी। ताकि राहगीरों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। अतुल कुमार गुप्ता, पार्षद, कोंडली वार्ड

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.