Move to Jagran APP

200 Money Laundering Case: सुकेश की जज बदलने की याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई पर किया इनकार, बढ़ाई न्यायिक हिरासत

सुकेश चंद्रशेखर ने जज पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए याचिका दायक की थी। पटियाला कोर्ट ने उसकी याचिका पर सुनवाई करने से इनकार करते हुए नाराजगी जताई है और उसकी न्यायिक हिरासत को 31 मार्च तक बढ़ा दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 18 Mar 2023 11:32 AM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 11:32 AM (IST)
200 Money Laundering Case: सुकेश की जज बदलने की याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई पर किया इनकार, बढ़ाई न्यायिक हिरासत
सुकेश की जज बदलने की याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई पर किया इनकार।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने याचिका दायर कर मामले को दूसरे न्यायाधीश को बदलने की मांग की थी। पटियाला कोर्ट ने महाठग के झटका देते हुए याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

loksabha election banner

सुकेश की याचिका दायर कर जज पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए न्यायाधीश स्थानांतरित करने की मांग की थी। पटियाला हाउस कोर्ट ने महाठग की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया है।

अदालत में बढ़ाई सुकेश की न्यायिक हिरासत

पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश द्वारा याचिका दाखिल करने पर नाराजगी जताई। कोर्ट ने कहा कि आरोपी को पीठासीन अधिकारी पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। साथ ही पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर की न्यायिक हिरासत 31 मार्च तक बढ़ा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.