नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। किराड़ी के प्रेम नगर में तीन बदमाशों ने अवैध शराब के ठेके पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान एक किशोर की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। वहीं वारदात के पीछे अवैध शराब के ठेके पर लूटपाट को प्रमुख वजह माना जा रहा है। पुलिस हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय सोनू परिवार के साथ रामा विहार में रहता था। उसके परिवार में पिता और दो बहनें हैं। शुक्रवार की रात वह अपने दोस्त रिंकू के पास गया था। रिंकू अवैध शराब बेचने का काम करता है।

गोली लगने से एक घायल

रात में रिंकू के कुछ दोस्त भी आए और साथ में सभी लोग खाना खाने लगे। इस बीच तीन लोग ठेके के अंदर पहुंचे और पिस्टल दिखाकर रुपये मांगने लगे, उन्हें पांच हजार रुपये दिए भी गए लेकिन वह लोग और रुपयों मांग रहे थे। पैसे नही देने पर युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें दो गोली सोनू को और दो गोली एक अन्य को भी लगी। घटना स्थल पर मौजूद एक युवक ने वारदात की जानकारी पड़ोसियों को दी। सभी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर सोनू की मौत हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

इसी जगह पर एक और युवक की हो चुकी है हत्या : पुलिस इस वारदात को लूटपाट की वजह मानकर कर जांच कर रही है। वहीं इसी जगह पर बीते वर्ष सोनीपत निवासी अक्षय नाम के युवक की चाकूओं से गोद कर हत्या भी की गई थी। पुलिस इस वारदात को भी ध्यान में रख कर पूरे मामले की जांच कर रही है।

Posted By: Mangal Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस