नई दिल्‍ली, ऑनलाइन डेस्‍क। Couple dating at metro stations: दिल्‍ली मेट्रो (Delhi Metro) जो लोगों की सुविधा के लिए सबसे बेहतर माना जाता है वहीं यह जगह कपल डेटिंग (Couple dating) के भी सबसे बेहतर स्‍थानों में एक है। मेट्रो स्‍टेशनों से लेकर मेट्रो के अंदर कई कपल एक-दूसरे से इश्‍क फरमाते नजर आते हैं। यह आए दिन की घटना सामने आने लगी है। ताजा वीडिया किसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से वायरल कर दिया है जिसमें एक कपल मेट्रो की अंदर इश्‍क फरमा रहा है। यह प्रेमी जोड़ा एक दूसरे को किस और हग करता नजर आ रहा है।

रेड लाइन का है वीडियो

सोशल मीडिया में वायरल होता यह वीडिया देखने से लग रहा है कि यह रेड लाइन मेट्रो का लग रहा है। बता दें कि दिल्‍ली मेट्रो की रेड लाइन जो रिठाला से लेकर गाजियाबाद के शहीद स्‍थल तक जाने वाली काफी वयस्‍त रहनेवाली लाइन हैं। हालांकि वायरल वीडिया किस तारीख की है और किस जगह की है यह पता नहीं चल पाया है।

सोशल मीडिया में यूजर्स जता रहे गुस्‍सा

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी गुस्‍सा भी जता रहे हैं। कुछ यूजर्स इसे प्राइवेसी का उल्‍लंघन मान रहे हैं वहीं कुछ इस इन्‍जमेंट को पर्सनल बता कर घर जाने की बात कह रहे हैं। कुछ लोग इसे पीडीए मान रहे है। बता दें कि पीडीए (PDA) पब्‍लिक डिस्‍पले ऑफ अफेक्‍शन किसी भी तरह का टच है जो पब्‍लिक प्‍लेटफॉर्म पर किया जाता है। प्रेमी जोड़े के रोमांस फरमाते हुए वीडियो पर सोशल मीडिया के यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

पहले भी कई वीडियो हुए हैं वायरल

बता दें कि इससे पहले भी कई तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं। इससे पहले एक प्रेमी जोड़े का वीडिया किसी ने अश्‍लील वेबसाइट पर डाल दिया था जो काफी सुर्खियों में रहा। किसी ने शरारतवश और परेशान करने के इरादे से उस वीडियो को गंदी वेब साइट पर भी डाल दिया था। हालांकि इस प्रेमी जोड़े की पहचान नहीं हो पाई थी। मिली जानकारी के अनुसार मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से 18 जुलाई, 2019 को दोपहर करीब 2 बजकर 22 मिनट पर लाइव फुटेज को मोबाइल फोन से रिकॉर्ड कर सारी शरारत की थी। दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) ने इस घटना की पुष्टि की है। सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के बाबत आजादपुर थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस