Move to Jagran APP

Nirbhaya Justice: स्‍वाति जयहिंद ने कहा- हर दुष्कर्मी को फांसी के तख्‍त पर लटकना ही पड़ेगा

Nirbhaya Justice स्‍वाति जयहिंद ने निर्भया केस में दोषियों को फांसी दिए जाने पर कहा कि हर दुष्‍कर्मियों को फांसी के तख्‍त पर लटकना ही पड़ेगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 07:43 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 07:57 AM (IST)
Nirbhaya Justice: स्‍वाति जयहिंद ने कहा- हर दुष्कर्मी को फांसी के तख्‍त पर लटकना ही पड़ेगा
Nirbhaya Justice: स्‍वाति जयहिंद ने कहा- हर दुष्कर्मी को फांसी के तख्‍त पर लटकना ही पड़ेगा

नई दिल्‍ली, एएनआइ। 20 मार्च, 2020 को निर्भया को न्‍याय (Nirbhaya Justice) मिला है। निर्भया के चारों दोषियों को फांसी की सजा मिल जाने के बाद कई लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। इसी कड़ी में इधर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्‍यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आज एक उदाहरण सेट किया गया है। हालांकि फैसले की देरी पर थोड़ी निराशा जताते हुए कहा कि यह पहले भी हो सकता था। अब लोगों को पता है कि उन्हें सजा दी जाएगी, आप तारीख बढ़ा सकते हैं लेकिन आपको सजा मिलेगी।

loksabha election banner

दिल्‍ली महिला आयोग अध्‍यक्ष स्‍वाति जयहिंद ने कहा कि यह एक ऐतिहासिक दिन है। निर्भया को सात साल बाद न्‍याय मिला है। आज उसकी आत्‍मा को शांति मिली होगी। देश ने आज दुष्‍कर्मियों को एक कड़ा संदेश दिया है, अगर कोई ऐसा क्राइम करेगा तो उसे फांसी के तख्‍त पर लटकना ही पड़ेगा।

सवा सात साल बाद मिलेगी निर्भया की आत्मा को शांति

इधर, दक्षिणी दिल्ली में निर्भया मामले में मुनिरका बस स्टैंड पर खड़े और आसपास रहने वाले लोगों ने खुशी जताई। लोगों का कहना था कि न्याय मिलने में काफी देर हुई, लेकिन मिला जरूर। उन्होंने कहा कि करीब सवा सात साल बाद निर्भया को न्याय मिला है। लोगों का कहना है कि कानून से खिलवाड़ करने वाले वकीलों पर भी मुकदमा चलना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.