Move to Jagran APP

PFI का पूर्व अध्यक्ष बिल्कुल ठीक है और करा रहा इलाज, NIA ने दिल्ली HC को दी जानकारी

Delhi News अदालत के निर्देश पर स्थिति रिपोर्ट दाखिल करते हुए राष्ट्रीय जांच एजेंसी की तरफ से पेश हुए विशेष लोक अभियोजक अक्षय मलिक ने कहा कि हमने एम्स की रिपोर्ट के साथ एक स्थिति रिपोर्ट दायर की है।

By Vineet TripathiEdited By: Abhishek TiwariPublished: Wed, 14 Dec 2022 03:44 PM (IST)Updated: Wed, 14 Dec 2022 03:44 PM (IST)
PFI का पूर्व अध्यक्ष बिल्कुल ठीक है और करा रहा इलाज, NIA ने दिल्ली HC को दी जानकारी
PFI का पूर्व अध्यक्ष बिल्कुल ठीक है और करा रहा इलाज, NIA ने दिल्ली HC को दी जानकारी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के पूर्व प्रमुख ई. अबुबकर की याचिका पर जवाब दाखिल करते हुए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने दिल्ली हाई कोर्ट को बताया कि वह बिल्कुल ठीक है और इलाज करा रहा है। अबुबकर ने याचिका दायर करके कहा था कि वह कैंसर से पीड़ित है और उसे तत्काल चिकित्सा सुविधा की आवश्यकता है।

loksabha election banner

अदालत के निर्देश पर स्थिति रिपोर्ट दाखिल करते हुए राष्ट्रीय जांच एजेंसी की तरफ से पेश हुए विशेष लोक अभियोजक अक्षय मलिक ने कहा कि हमने एम्स की रिपोर्ट के साथ एक स्थिति रिपोर्ट दायर की है। वह बिल्कुल ठीक है। उसका इलाज चल रहा है। जब भी उसकी आवश्यकता होती है तो उसे अस्पताल ले जाया जाता है।

अबुबकर के वकील अदित पुजारी ने स्थिति रिपोर्ट पर निर्देश लेने और अपील को आगे बढ़ाने के लिए अदालत से समय मांगा। इस पर न्यायमूर्ति सिद्धार्थ मृदुल और तलवंत सिंह की पीठ ने उसके अनुरोध को स्वीकार करते हुए मामले की सुनवाई 19 दिसंबर तक के लिए स्थगित कर दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.