1- दिल्‍ली के खान मार्केट में बम की सूचना, मौके पर डाग स्कवाड की टीम

नई दिल्‍ली [ जेएनएन ] । दिल्‍ली के खान मार्केट में बम की सूचना ने पुलिस को सतर्क कर दिया। सूचना मिलते ही दिल्‍ली पुलिस का बम निरोधक दस्‍ता मौके पर पहुंच गया है। इलाके की नाकेबंदी कर गहन छानबीन की जा रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2- प्रेमी ने धर्म छिपाकर युवती से रचाई शादी, राज खुलने पर कर रहा है ब्‍लैकमेल

गाजियाबाद [ जेएनएन ]। समुदाय विशेष से जुड़े युवक ने पहले युवती को प्रेमजाल में फंसाया और फिर धर्म छिपाकर उससे मंदिर में शादी रचा ली। शादी के बाद आरोपी युवती पर धर्म बदलने का दबाव डालने लगा। इस पर युवती ने धर्म बदलने से इन्कार करते हुए उससे रिश्ता तोड़ लिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3- ...और गिरा दिल्‍ली एनसीआर का पारा, धुंध के चलते 25 ट्रेन विलंब से

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। मौसम विज्ञान के अनुसार अब राजधानी में ठंड और बढेगी क्योंकि उत्तर से आने वाली हवाओं में काफी नमी है। इसका असर दिल्ली और उसके निकटवर्ती इलाकों पर पडेगा। इससे अधिकतम व न्यूनतम तापमान में गिरावट जारी रहेगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4- पथरी के ऑपरेशन के लिए वसूले 37 लाख, न पथरी निकली-न दर्द कम हुआ

गुरुग्राम (जेएनएन)। अनाप-शनाप बिल को लेकर नोएडा के बाद अब गुरुग्राम में भी फोर्टिस अस्पताल घिर गया है। ताजा मामले में शहर के फोर्टिस अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ बृहस्पतिवार को गांव दौलताबाद निवासी भीम सिंह सिविल सर्जन कार्यालय में शिकायत करने पहुंचे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5- रांची की 15 वर्षीय नाबालिग गाजियाबाद में बंधक, खोज में जुटी पुलिस

गाजियाबाद/रांची [ जेएनएन ]। रांची की एक 15 वर्षीय नाबालिग उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बंधक बनी है। उसे वहां प्रताडि़त किया जा रहा है। इसकी जानकारी पीडि़ता ने खुद फोन कर अपने बड़े भाई को दी है। बड़ा भाई रांची में एक निजी कंपनी में काम करता है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

 

Posted By: Ramesh Mishra