मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

1- जिंदा ही नहीं ये शख्स मुर्दा लड़कियों से भी करता था रेप, कोर्ट से मिली फांसी की सजा

गाजियाबाद  [ जेएनएन ]। दिल्ली से सटे नोएडा के निठारी गांव में हुए दुष्कर्म और हत्या के 9वें मामले में दोषी सुरेंद्र कोली और मोनिंदर सिंह पंधेर को गाजियाबाद की विशेष सीबीआइ अदालत ने शुक्रवार को फांसी की सजा सुनाई है। दरअसल, निठारी कांड के मुख्य दोषी सुरेंद्र कोली को नेक्रोफीलिया नामक मानसिक  बीमारी थी, जिसकी वजह से वह इतना जघन्य अपराध करता था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2- निठारी कांडः युवती से दुष्कर्म व हत्या में कोली-पंधेर को सुनाई फांसी की सजा

गाजियाबाद (जेएनएन)। विशेष सीबीआइ कोर्ट के जज पवन कुमार तिवारी की अदालत ने शुक्रवार को निठारी कांड के एक और मामले में सुरेंद्र कोली व मोनिंदर सिंह पंधेर को फांसी की सजा सुनाई है। इससे पहले बृहस्पतिवार को अदालत ने सुरेंद्र को महिला के अपहरण के बाद दुष्कर्म, हत्या व साक्ष्य मिटाने का आरोपी माना था, जबकि मोनिंदर सिंह पंधेर को सभी अपराधों में षड्यंत्र का दोषी माना था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3- जानिये- पति ने दोस्त से क्यों करवाया पत्नी का रेप, सामने आई चौंकाने वाली वजह

गुरुग्राम (जेएनएन)। गुरुग्राम में इंसानियत के साथ रिश्तों को भी शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक बैंक अधिकारी ने पत्नी को तलाक की धमकी देकर दोस्त से दुष्कर्म कराया। इस साजिश में ससुर, जेठानी व आरोपी का भाई भी शामिल थे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4- अजब प्रेम प्रसंगः जानिये- 'I Love You', एक लड़का और तीन लड़कियों का राज

गुरुग्राम (जेएनएन)। गांव मोलाहेड़ा में किराए पर रहने वाले युवक ने अंदर से कमरा बंद कर पंखे से लटक कर जान दे दी। एक कंपनी में रसोइये का काम करने वाले युवक के हाथ और पेट तथा पैर पर लाल पेन से आइ लव यू तथा तीन लड़कियों के नाम लिखे हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5-  मां-बेटी के मर्डर में 'ब्लू वेल' गेम का एंगल, क्रिकेट बैट पर लिखा था 'विराट कोहली'

नोएडा (जेेएनएन)। ग्रेनो वेस्ट स्थित गौर सिटी सोसायटी की 11वीं एवेन्यू में हुई मां-बेटी की हत्या की जांच में जुटी पुलिस टीम को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। ग्रेटर नोएडा के डबल मर्डर केस में ब्लू-वेल गेम का एंगल भी सामने आ रहा है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

 

Posted By: Ramesh Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप