मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

1. ODD-EVEN पर 24 घंटे के भीतर ही पलटी मार गई केजरीवाल सरकार
गुरुग्राम (जेएनएन)।
नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) को बिना छूट के ऑड इवन जारी करने का आश्वासन देने वाली दिल्ली सरकार 24 घंटे के भीतर ही पलटी मार गई। सरकार ने बृहस्पतिवार को एनजीटी में पुनर्विचार याचिका दायर कर कहा है कि प्राधिकरण एक बार फिर योजना में छूट पर विचार करे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2. निठारी कांडः युवती से दुष्कर्म व हत्या में कोली-पंधेर के खिलाफ आज आएगा फैसला
गाजियाबाद (जेएनएन)।
विशेष सीबीआइ कोर्ट के जज पवन कुमार तिवारी की अदालत ने निठारी कांड के एक और मामले में सुरेंद्र कोली व मोनिंदर सिंह पंधेर को दोषी करार दिया है। अदालत ने सुरेंद्र को महिला के अपहरण के बाद दुष्कर्म, हत्या व साक्ष्य मिटाने का आरोपी माना है, जबकि मोनिंदर सिंह पंधेर को सभी अपराधों में षड्यंत्र का दोषी माना है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3. प्रद्युम्न मर्डर: मनोदशा जांच के लिए PGI रोहतक ले जाया जा सकता है 11वीं का छात्र
फरीदाबाद (जेएनएन)।
गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में आरोपी नाबालिग छात्र की मनोदशा जांचने के लिए उसे पीजीआइ रोहतक लेकर जाया जा सकता है। यह जांच रिपोर्ट ही तय करेगी कि उसका केस जुवेनाइनल जस्टिस (जेजे) बोर्ड में चलेगा या सेशन ट्रायल में।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4. बड़ी लापरवाही का हुआ खुलासाः स्वस्थ व्यक्ति को बता दिया HIV पॉजिटिव
नई दिल्ली (जेएनएन)।
निजी अस्पतालों में इलाज में लापरवाही और मुनाफाखोरी का एक और मामला सामने आया है। दिल्ली के तैमूर नगर में न्यूटेक मेडिकल सेंटर के डायग्नोस्टिक लैब की जांच में लापरवाही मिली है। लैब ने जांच रिपोर्ट में उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर निवासी व्यक्ति को एचआइवी संक्रमित बता दिया। इस वजह से उनका दुबई का वीजा नहीं बन पाया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5. गन्ने के खेत में निर्वस्त्र मिला 9 वीं छात्रा का शव, दुष्कर्म की भी जताई जा रही आशंका
गाजियाबाद (जेएनएन)।
पड़ोसी जिले हापुड़ में लड़की की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। जानकारी के मुताबिक, धौलाना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली कक्षा नौ की छात्रा की गला रेतकर हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार शाम करीब छह बजे उसका शव गांव के पास ही गन्ने के एक खेत में निर्वस्त्र अवस्था में मिला, जिससे दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप