1. VIDEO: टोल प्लाजा पर ID मांगने पर भड़क गया शख्स, महिला कर्मी को पीटा
गुरुग्राम (जेएनएन)।
दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एकबार फिर टोल पर दबंगई का मामला सामने आया है। यहां आइडी मांगने पर एक शख्स ने न केवल महिला से बदतमीजी की, बल्कि टोलकर्मी की पिटाई भी कर दी। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना के बाद टोल कंपनी ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2. मां-बेटी के मर्डर में 'ब्लू वेल' गेम का एंगल, क्रिकेट बैट पर लिखा था 'विराट कोहली'
नोएडा (जेएनएन)।
ग्रेनो वेस्ट स्थित गौर सिटी सोसायटी की 11वीं एवेन्यू में हुई मां-बेटी की हत्या की जांच में जुटी पुलिस टीम को अहम सुराग लगे हैं। वहीं, ग्रेटर नोएडा के डबल मर्डर केस में ब्लू-वेल गेम का एंगल भी सामने आ रहा है। परिवार वालों का कहना है कि मुख्य संदिग्ध ब्लू वेल खेला करता था और उन्हें डर है कि वह सूइसाइड कर सकता है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3. निठारी कांडः 9वें मामले में भी मनिंदर सिंह पंधेर-सुरेंद्र कोली दोषी करार, कल सुनाया जाएगा फैसला
गाजियाबाद (जेएनएन)।
नोएडा के निठारी गांव में दुष्कर्म और हत्या के कई मामलों में से एक में बृहस्पतिवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की विशेष अदालत ने व्यवसायी मनिंदर सिंह पंधेर और उसके नौकर सुरेंद्र कोली को एक युवती के अपहरण, हत्या और दुष्कर्म तथा आपराधिक साजिश रचने का दोषी करार दिया। दोषियों की सजा का एलान शुक्रवार को होगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4. सहेली के घर से पहले मिल गए दो दरिंदे, मुंह में कपड़ा ठूंस कमरे में किया गंदा काम
रेवाड़ी (जेएनएन)।
शिकायत के अनुसार एक गांव की निवासी नाबालिग अपनी बहन के साथ सहेली के घर किताब लेने के लिए जा रही थी। रास्ते में गांव टांकड़ी निवासी दो युवक मनीष व सुमित ने उसे रोक लिया। छात्रा का आरोप है कि युवकों ने उसकी छोटी बहन को डरा धमका कर वहां से भगा दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5. सामूहिक दुष्कर्म की हैरान करने वाली सच्चाई, तकरीबन दो साल बाद खुला ये राज
रेवाड़ी (जेएनएन)।
मार्च 2016 में एक पुलिसकर्मी सहित पांच लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला का सच कोर्ट में सामने आ गया। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश फलित शर्मा की कोर्ट ने सामूहिक दुष्कर्म के सभी आरोपियों को बरी करने के साथ ही वादी महिला व इस प्रकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पुलिसकर्मी की जांच के आदेश जारी किए हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप