मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

1-आरक्षण के मुद्दे पर बैकफुट पर AAP, केजरीवाल की चुप्पी पर उठे सवाल

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । आरक्षण के मामले में आप नेता कुमार विश्वास द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री वीपी सिंह का मुखालफत करना पार्टी के गले की हड्डी बन गया है। पार्टी बैकफुट पर आ गई है। सोशल मीडिया पर हो रही निंदा के बाद आप नेताओं ने तो सफाई दी और कहा कि पार्टी आरक्षण के पक्ष में है। कुमार विश्वास की राय उनकी निजी राय है। 1990 में वीपी सिंह ने मंडल कमीशन के जरिए समाज के निचले तबके को उसका अधिकार दिलाया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2- भुवनेश्वर के रिसेप्शन मे क्रिकेट के दिग्गज सितारों ने की शिरकत

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की शादी के रिसेप्शन मे मंगलवार को क्रिकेट के दिग्गज सितारों ने परिवार समेत शिरकत की। दिल्ली के ताज मान सिंह होटल मे आयोजित रिसेप्शन मे टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, सुनील गावस्कर, रवि शास्त्री समेत कई क्रिकेटर नव दंपती को बधाई देने पहुंचे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3- अच्छी चलती केजरीवाल सरकार तो इतने मंत्री नहीं होते बाहर: अन्ना

नई दिल्ली [जेएनएन]। अन्ना ने केजरीवाल सरकार के कामकाज पर भी सवाल खड़े किए। अन्ना ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार अच्छी चलती तो इतने मंत्री बाहर नहीं होते। केजरीवाल सरकार के कार्यकाल को तीन वर्ष नहीं हुए हैं, लेकिन कैबिनेट में शामिल चार मंत्रियों को बाहर करना पड़ा। इन मंत्रियों पर फर्जी डिग्री से लेकर रिश्वत लेने तक के आरोप लगे हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4- निगम बढ़ाएगा जनता पर टैक्स का बोझ, 2018-19 के लिए बजट प्रस्ताव पेश

नई दिल्ली [जेएनएन]। उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए लोगों पर नए कर का बोझ डालने की तैयारी में है। निगम का मानना है कि अगर इन करों की वसूली को मंजूरी मिल जाती है तो वर्ष 2018-19 के अंत तक वह आत्मनिर्भर बन जाएगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5- शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर गिनाई 'जाति' की मजबूरी

फरीदाबाद [जेएनएन]। पल्ला क्षेत्र में फैक्ट्री में साथ काम करने वाला एक युवक सहकर्मी युवती को शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब जब युवती तीन चार महीने की गर्भवती हो गई तो उसने जाति अलग होने की बात कहकर शादी से इन्कार कर दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

दिल्ली-एनसीआर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Ramesh Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप