मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

1- अच्छी चलती केजरीवाल सरकार तो इतने मंत्री नहीं होते बाहर: अन्ना

नई दिल्ली [जेएनएन]। अन्ना ने केजरीवाल सरकार के कामकाज पर भी सवाल खड़े किए। अन्ना ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार अच्छी चलती तो इतने मंत्री बाहर नहीं होते। केजरीवाल सरकार के कार्यकाल को तीन वर्ष नहीं हुए हैं, लेकिन कैबिनेट में शामिल चार मंत्रियों को बाहर करना पड़ा। इन मंत्रियों पर फर्जी डिग्री से लेकर रिश्वत लेने तक के आरोप लगे हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

2- सोनिया विहार घाट से सीख ले दिल्ली सरकार, यमुना को बनाए निर्मल: कपिल मिश्रा

नई दिल्ली [जेएनएन]। कपिल ने कहा कि यहां कुछ साल पहले ही यमुना वाटर स्पो‌र्ट्स क्लब बनाया गया है, जहां राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम होते हैं। विधायक होने के नाते उन्होंने यहां बुनियादी सुविधाएं दीं। सोनिया विहार व उसके आसपास के क्षेत्र में आर्थिक रूप से कमजोर परिवार के अधिकतर लोग रहते हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

3- निगम बढ़ाएगा जनता पर टैक्स का बोझ, 2018-19 के लिए बजट प्रस्ताव पेश

नई दिल्ली [जेएनएन]। उत्तरी दिल्ली नगर निगम (एनडीएमसी) अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए लोगों पर नए कर का बोझ डालने की तैयारी में है। निगम का मानना है कि अगर इन करों की वसूली को मंजूरी मिल जाती है तो वर्ष 2018-19 के अंत तक वह आत्मनिर्भर बन जाएगा।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

4- शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर गिनाई 'जाति' की मजबूरी

फरीदाबाद [जेएनएन]। पल्ला क्षेत्र में फैक्ट्री में साथ काम करने वाला एक युवक सहकर्मी युवती को शादी का झांसा देकर एक साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब जब युवती तीन चार महीने की गर्भवती हो गई तो उसने जाति अलग होने की बात कहकर शादी से इन्कार कर दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

5- 'शशि कपूर का निधन एक युग की समाप्ति, देखने आते थे मेरे थियेटर शोज'

गुरुग्राम [जेएनएन]। अस्सी के दशक के अभिनेता शशि कपूर के निधन की खबर से फिल्म व थियेटर जगत में शोक की लहर दौड़ गई। फिल्म जगत के लोगों व प्रशंसकों के बीच उनकी जो छवि थी, उसे लेकर आज भी मिसालें दी जाती हैं। साइबर सिटी के कलाकारों में भी इस बात को लेकर दुख है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

दिल्ली-एनसीआर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Posted By: Amit Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप