मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

1- जानें- हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा अवॉर्ड लेने दिल्ली क्यों नहीं आए थे शशि कपूर

नई दिल्ली  [ जेएनएन ]। हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता और निर्माता-निर्देशक शश‍ि कपूर का सोमवार को निधन हो गया। शशि कपूर की उम्र 79 साल थी। अपने समय के रोमांटिक हीरो में शुमार शशि कपूर को तीन बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


2- दिल्‍ली एनसीआर में आज शाम को हल्की बूंदाबांदी के आसार, प्रदूषण से मिलेगी राहत

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । मौसम के बदले मिजाज ने एक बार फिर दिल्ली का दम घोट दिया है। ऐसे में मंगलवार शाम को होने वाली हल्की बूंदाबांदी दिल्ली के लिए रहमत से कम नहीं होगी। इससे प्रदूषण के स्तर में मामूली कमी आएगी। इसके बाद सात दिसंबर से हवाओं की गति में बढ़ोत्तरी से भी प्रदूषण में धीरे-धीरे कमी आएगी।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


3- जानिए, अभिनेता शशि कपूर चेहरा छिपाकर क्‍याें आते थे दिल्‍ली

नई दिल्ली [ जेएनएन ] । फिल्मों की शूटिंग के सिलसिले में अभिनेता शशि कपूर दिल्ली आने पर वो पुरानी दिल्ली जाना नहीं भूलते थे। उनकी दिल्ली से दिल्लगी कुछ ऐसी थी चेहरा ढंककर पराठा और चाट का स्वाद लेने आते थे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


4- जेपी बायर्स के पोर्टल पर पजेशन व क्लेम के लिए पंजीकरण शुरू

नोएडा [ जेएनएन ]। जेपी समूह के निवेशकों के लिए अच्छी खबर है। फ्लैट के लिए क्लेम व पजेशन के लिए वह ऑनलाइन पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे। इसके लिए क्लेम सबमिशन पोर्टल फॉर जेपी बायर्स नाम से एक पोर्टल शुरू किया गया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


5- यूपी के एक चर्चित नेता की तस्वीर नामी पोर्न स्टार के साथ वायरल, मचा हंगामा

गाजियाबाद  [ जेएनएन ]। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक स्थानीय नेता की आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें नेतजी पोर्न स्टार के साथ दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि वार्ड नंबर 21 से सभासद पद का चुनाव लड़ने वाले नेता के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर असामाजिक तत्वों ने उसे अश्लील बना दिया। फोटो में नेता को पोर्न स्टार साथ दिखाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

Posted By: Ramesh Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप