Move to Jagran APP

न्यूज बुलेटिन: 3 बजे तक की दिल्ली-एनसीआर की पांच बड़ी खबरें

3 बजे तक की दिल्ली-एनसीआर की पांच बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Mon, 04 Dec 2017 02:52 PM (IST)Updated: Mon, 04 Dec 2017 02:52 PM (IST)
न्यूज बुलेटिन: 3 बजे तक की दिल्ली-एनसीआर की पांच बड़ी खबरें
न्यूज बुलेटिन: 3 बजे तक की दिल्ली-एनसीआर की पांच बड़ी खबरें

1- कुमार विश्वास के बयानों से आहत हुई AAP, अब क्या करेंगे अरविंद केजरीवाल

loksabha election banner

नई दिल्ली (जेएनएन)। पिछले कुछ महीनों से पार्टी आलाकमान से नाराज आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के बगावती तेवर थम नहीं रहे हैं। रविवार को पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में कुमार विश्वास ने पार्टी नेतृत्व पर जमकर सवाल उठाए।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

2- NGT की दिल्ली सरकार को फटकार- प्रदूषण पर 48 घंटे में पेश करो एक्शन प्लान

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली-एनसीआर में फैले प्रदूषण को लेकर नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) में चल रही बहस के दौरान ट्रिब्यूनल ने दिल्ली सरकार को फिर फटकार लगाई है। सुनवाई के दौरान एनजीटी ने नाराजगी जताते हुए कहा कि वायु प्रदूषण को लेकर दिल्ली-एनसीआर में हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं, बच्चों की हालत खराब है। बावजूद इसके दिल्ली सरकार ने अब तक एक्शन प्लान पेश नहीं किया है।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

3- फिट रहने के शौक ने जिन्नी को बनाया चैंपियन, एक के बाद एक जीते 5 गोल्ड मेडल

नई दिल्ली (निहाल सिंह)। शायद किसी ने सही कहा है कि शौक बड़े काम की चीज है, क्योंकि शौक ही जो इंसान को भीड़ से अलग कुछ करने और रहने की ऊर्जा प्रदान करता है। ऐसे ही फिट रहने का शौक दिल्ली की रहने वाली जिन्नी के लिए वरदान साबित हुआ। इस शौक ने न केवल जिन्नी को एक अलग पहचान दिलाई बल्कि एक ऐसा मुकाम भी हासिल करवाया जो लोगों को लंबे संघर्ष के बाद भी नसीब नहीं होता है।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

4- महिला चोर गैंग ने फैलाई सनसनी, सिर्फ 12 मिनट में बैंक से उड़ा लिए 3 लाख

नई दिल्ली (जेएनएन)। दक्षिणी दिल्ली के साकेत थाना क्षेत्र में एक डिस्ट्रीब्यूटर के साढ़े तीन लाख रुपये लेकर एक महिला बैंक से फरार हो गई। पीड़ित इलाके में स्थित बैंक ऑफ इंडिया बैंक की शाखा में रुपये जामा करवाने गए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी महिला की तलाश कर रही है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे के अंदर कैद हुई है।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें

5-  योगेंद्र-प्रशांत की AAP में वापसी संभव, कपिल को लेकर भी दिया कुमार ने जवाब

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। आम आदमी पार्टी (AAP) नेता कुमार विश्वास ने रविवार को पार्टी मुख्यालय में आयोजित कार्यकर्ता संवाद को सफल बताया। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन अन्य क्षेत्रों में भी किए जाएंगे। लखनऊ सहित कई क्षेत्रों से लोग नहीं आ सके हैं। कई लोग नहीं पहुंच सके हैं। वे मुझसे मिलना चाहते हैं, इसलिए मैं उनके बीच जाऊंगा। उनसे बात करूंगा।

पूरी खबर के लिए यहां पर क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.