1- लोकसभा चुनाव 2019: गुटबाजी से पार पाना मनोज तिवारी के लिए बड़ी चुनौती

नई दिल्ली [ जेएनएन ]।  विधानसभा चुनावों में लगातार हार के बाद दिल्ली नगर निगमों के चुनाव में ऐतिहासिक जीत, चुनावी सभाओं व पार्टी के कार्यक्रमों में उमड़ी भीड़ और पुरबिया चेहरे से दिल्ली के जमीनी नेता के रूप में स्वीकार्यता...। यह मनोज तिवारी के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के रूप में एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां कही जा सकती हैं।  

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


2- यूपी निकाय चुनाव 2017: गाजियाबाद नगर निगम सीट पर BJP का कब्जा

गाजियाबाद [ जेएनएन ]। गाजियाबाद नगर निगम से भाजपा की मेयर कैंडिडेट आशा शर्मा आगे चल रही हैं, जबकि बसपा प्रत्याशी दूसरे स्थान पर हैं। हालांकि, पहले राउंड में बसपा प्रत्याशी आगे थीं। भाजपा प्रत्याशी  तीसरे राउंड के बाद 7155 वोट से आगे हैं। बता दें वर्तमान में भी यहां से बीजेपी के ही आशु वर्मा मेयर हैं।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


3- PM नरेंद्र मोदी के फिजिशियन बने AIIMS फैकल्टी एसोसिएशन के अध्यक्ष

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) फैकल्टी एसोसिएशन के चुनाव में मेडिसिन विभाग का बोलबाला रहा। विभाग के दो फैकल्टी एसोसिएशन के वरिष्ठ पदों पर कब्जा जमाने में कामयाब रहे। विभाग के प्रोफेसर व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिजिशियन डॉक्टर नवीत विग को एम्स फैकल्टी एसोसिएशन का नया अध्यक्ष चुना गया है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


4- महिला ने ऐसे लड़ी जंग कि प्यार के आगे आखिर हार ही गया एचआइवी-AIDS

फरीदाबाद [ जेएनएन ]। उसे पता था कि महिला एचआइवी पॉजिटिव है लेकिन, उसने दिल की सुनी। दिल ने कहा-शादी कर लो और उसने शादी कर ली। जिससे लोग दूर भागना चाहते थे, उसके साथ आज वह रह रहा है। यह किसी फिल्म की कहानी नहीं है। हकीकत है। शहर की एक महिला के पति का कुछ वर्ष पहले निधन हो गया। उनका एक बेटा भी है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


5-  छात्रा ने वाट्सएप पर संदेश भेजा- प्रेम में धोखा दिया तो मैं जान दे दूंगी, जानें फिर क्या हुआ

गाजियाबाद [ जेएनएन ]। वाट्सएप पर युवक ने मैसेज भेजा था, अब मेरा पीछा करना छोड़ दो। इस मैसेज के जवाब में बीटेक की छात्रा ने लिखा यदि तुमने प्रेम में धोखा दिया तो मैं जान दे दूंगी और फिर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवक मृदुल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें

 

Posted By: Ramesh Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप