Move to Jagran APP

युवती ने दोस्त के साथ नाबालिग को कमरे में किया बंद, भाई ने बचाई आबरू

युवक ने पुलिस को बताया कि पड़ोसी युवती उसकी बहन को बुलाकर अपने साथ ले गई। वहां उसने अपने दोस्त के साथ किशोरी को कमरे में बंद कर दिया और बाहर बैठ गई।

By Amit MishraEdited By: Published: Wed, 03 May 2017 10:15 PM (IST)Updated: Thu, 04 May 2017 09:28 PM (IST)
युवती ने दोस्त के साथ नाबालिग को कमरे में किया बंद, भाई ने बचाई आबरू
युवती ने दोस्त के साथ नाबालिग को कमरे में किया बंद, भाई ने बचाई आबरू

फरीदाबाद [जेएनएन]। सेक्टर-21बी क्षेत्र में पड़ोसी युवती पर अपनी नाबालिग सहेली को दोस्त के साथ कमरे में बंद करने का आरोप लगा है। गनीमत रही कि नाबालिग किशोरी का भाई मौके पर पहुंच गया और उसने किशोरी को कमरे बाहर निकाला। महिला थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

सेक्टर-21बी निवासी एक युवक ने पुलिस को बताया कि बुधवार को पड़ोसी युवती उसकी बहन को बुलाकर अपने साथ ले गई थी। वहां उसने अपने दोस्त के साथ किशोरी को कमरे में बंद कर दिया और बाहर बैठ गई। भाई को शक हुआ तो वह युवती के घर पहुंचा।

युवती कमरे के बाहर बैठी थी। भाई ने किशोरी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह अंदर है। भाई ने दरवाजा खोला तो युवती का दोस्त किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास कर रहा था। भाई को देखकर वह मौके से भाग गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: प्रेम विवाह करने वाली युवती का परिजनों ने किया अपहरण, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: हनी ट्रैप की आरोपी महिला गिरफ्तार, BJP सांसद को ब्लैकमेल करने का आरोप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.