Move to Jagran APP

नांगलोई में उपद्रवियों ने मचाया था उत्‍पात, लूट लिए थे पुलिसकर्मियों के वायरलेस सेट व आंसू गैस के गोले

नांगलोई थाना के सामने मंगलवार को उपद्रवियों ने जमकर बवाल किया। थाना में एक घायल पुलिसकर्मी ने इस बावत उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। दर्ज मामले में पुलिसकर्मी ने पूरे विस्तार के बताया है कि उपद्रवी पुलिसकर्मियों की जान लेने पर अमादा थे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 28 Jan 2021 07:45 AM (IST)Updated: Thu, 28 Jan 2021 07:45 AM (IST)
नांगलोई में उपद्रवियों ने मचाया था उत्‍पात, लूट लिए थे पुलिसकर्मियों के वायरलेस सेट व आंसू गैस के गोले
पीड़ित पुलिसकर्मी की शिकायत पर पुलिस ने उपद्रवियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला किया दर्ज

नई दिल्ली, गौतम मिश्रा। नांगलोई थाना के सामने मंगलवार को उपद्रवियों ने जमकर बवाल किया। थाना में एक घायल पुलिसकर्मी ने इस बावत उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। दर्ज मामले में पुलिसकर्मी ने पूरे विस्तार के बताया है कि उपद्रवी पुलिसकर्मियों की जान लेने पर अमादा थे। ये पुलिसकर्मियों को निशाना बनाते हुए लूटपाट कर रहे थे। इन्होंने पुलिसकर्मियों को न सिर्फ बंधक बनाकर पीटा बल्कि जाते जाते आंसू गैस व वायरलेस सेट भी लूटकर चलते बने।

loksabha election banner

उपद्रवी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चलाते हुए वज्र वाहन में टक्कर मारने लगे थे

शिकायत में कहा गया है कि करीब चार बजे कुछ उपद्रवी तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चलाते हुए वज्र वाहन में टक्कर मारने लगे। बार बार की कोशिश के बाद भी जब वज्र वाहन नहीं गिरा तो उन्होंने पथराव शुरू कर दिया। गाड़ी में आग लगाने की भी कोशिश की। जब इससे भी बात नहीं बनी तो उपद्रवी गाड़ी के अंदर घुस गए।

हेलमेट, बाडी प्रोटेक्टर, आंसू गैस के गाेले लूटकर वे चलते बने उपद्रवी

कुछ उपद्रवी गाड़ी की छत पर भी चढ़ गए। अंदर जो उपद्रवी थे, उन्होंने वहां पुलिसकर्मियों को धमकाना शुरू किया। उनके हेलमेट, बाडी प्रोटेक्टर, आंसू गैस के गाेले लूटकर वे चलते बने। जाने से पहले उपद्रवियों ने पुलिसकर्मियों की डंडे से पिटाई भी की। यहां से किसी तरह पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहे।

चार उपद्रवियों को किया गिरफ्तार

पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस मामले में चार उपद्रवियों को काबू किया गया है। फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों का कहना है कि इनकी संलिप्तता सामने आएगी, तो पुलिस इन्हें गिरफ्तार करेगी। 

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.