Move to Jagran APP

यूपीः दोस्तों के साथ खड़ा था ठेकेदार, युवक ने गोली मारकर की हत्या; वीडियो वारयल

जिला पंचायत के प्रशासनिक अधिकारी जयकुमार भाटी अपने दोस्त के साथ सेक्टर गामा दो स्थित एवरग्रीन स्वीट पर गोल गप्पे खा रहे थे। इसी दौरान दो हमलावर मौके पर पहुंचे और गोली मार दी।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 06 Feb 2019 11:29 AM (IST)Updated: Wed, 06 Feb 2019 02:56 PM (IST)
यूपीः दोस्तों के साथ खड़ा था ठेकेदार, युवक ने गोली मारकर की हत्या; वीडियो वारयल
यूपीः दोस्तों के साथ खड़ा था ठेकेदार, युवक ने गोली मारकर की हत्या; वीडियो वारयल

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर में एक शख्स की सरेआम हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को ग्रेटर नोएडा में कासना कोतवाली क्षेत्र के गामा दो सेक्टर में एवरग्रीन मार्केट में गोलगप्पे खाने आए ठेकेदार को बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में ठेकेदार को अस्पताल ले जाया गया, उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश कार में बैठ कर फरार हो गए। पुलिस सेक्टर के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। ठेकेदार की हत्या के पीछे ठेकेदारी का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस की अलग-अलग टीमें बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं।

loksabha election banner

मूल रूप से जारचा कोतवाली क्षेत्र के झम्मनपुरा गांव निवासी 38 वर्षीय नीरज जिला पंचायत के उद्यान विभाग में ठेकेदारी करते थे। मंगलवार शाम नीरज अपने जिला पंचायत के प्रशासनिक अधिकारी जयकुमार भाटी और दोस्त गजेंद्र सिंह के साथ सेक्टर गामा दो स्थित एवरग्रीन स्वीट पर गोल गप्पे खा रहे थे। इसी दौरान दो हमलावर मौके पर पहुंचे और उन्होंने नीरज को सिर में गोली मार दी। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि हमलावर कुछ दूर खड़ी कार में सवार होकर फरार हुए हैं। कार में बदमाशों के कुछ साथी पहले से मौजूद थे। ठेकेदार को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस कैलाश अस्पताल पहुंची। वहां उससे पूछताछ की गई। इसी दौरान ठेकेदार की मौत हो गई।

चार साल पहले भी इसी मार्केट में हुई थी हत्या

करीब चार साल पहले इसी एवरग्रीन मार्केट में साकीपुर गांव के रहने वाले देवेंद्र की हत्या की गई थी। मामले में सुंदर भाटी गिरोह के बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उस दौरान घटना के पीछे पैंठ से वसूली को वजह बताया गया था। अब इसी मार्केट में ठेकेदारी के विवाद में ठेकेदार की हत्या की गई। आशंका है कि इसमें गिरोह के बदमाश शामिल हो सकते है।

सीसीटीवी से मिले अहम सुराग

सेक्टर में लगे सीसीटीवी कैमरे में ठेकेदार को गोली मारने वाला कैद हो गया है। पुलिस को सीसीटीवी कैमरे से हत्यारोपियों के खिलाफ अहम सुराग मिले हैं। बताया गया है कि बदमाश सेंट्रो कार में सवार होकर घटना को अंजाम देने के बाद भागे है। 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर कुछ दूर डस्टर गाड़ी खड़ी करके आए थे, जिसमें पहले से कोई मौजूद था। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद उसी कार में फरार हो गए। ग्रेटर नोएडा सीओ- 3 पियूष कुमार का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में गोली मारकर दो लोग भागते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.