Move to Jagran APP

Beautician Pinki Murder: रोजाना 40-45 कॉल करता था सनकी आशिक, हत्या से पहले भी हुई थी लंबी बात

Beautician Pinki Murder case दिल्ली में पिंकी की हत्या के बाद खुदकशी का प्रयास करने वाले सनकी आशिक सन्नी के कपड़ों से दो पेज का सुसाइड नोट पुलिस को मिला है।

By Edited By: Published: Sat, 29 Jun 2019 10:47 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 08:39 AM (IST)
Beautician Pinki Murder: रोजाना 40-45 कॉल करता था सनकी आशिक, हत्या से पहले भी हुई थी लंबी बात
Beautician Pinki Murder: रोजाना 40-45 कॉल करता था सनकी आशिक, हत्या से पहले भी हुई थी लंबी बात

नई दिल्ली, जेएनएन। Beautician Pinki Murder: मालवीय नगर थानाक्षेत्र के चिराग दिल्ली में शुक्रवार सुबह 25 वर्षीय पिंकी की हत्या के बाद खुदकशी का प्रयास करने वाले सनकी आशिक सन्नी के कपड़ों से दो पेज का सुसाइड नोट पुलिस को मिला है। वहीं, उसकी कॉल डिटेल से पता चला है कि वह रोजाना पिंकी को 40 से 45 बार कॉल करता था। पिंकी के बात बंद करने के बाद से वह मानसिक तनाव में था और पूरे दिन कॉल ही करता रहता था। हालांकि उसकी बातचीत केवल 10-15 सेकेंड ही होती थी।

loksabha election banner

हत्याकांड को अंजाम देने से पहले भी उसने करीब 13 मिनट 05 सेकेंड पिंकी से बात की थी। इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा होने की बात भी सामने आ रही है। कॉल डिटेल व लोकेशन खंगालने पर पता चला है कि हत्यारोपित सन्नी अक्सर पिंकी और उसके पति रवींद्र का पीछा करता था। वहीं आरोपित के पास से मिले सुसाइड नोट की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इसमें यह पता लगाया जा रहा है कि यह सुसाइड नोट उसने खुद लिखा है या किसी और ने लिखा है।

सुसाइड नोट में लिखा है कि पिंकी और वह एक दूसरे से प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे। वहीं पिंकी के परिजनों व पति रवींद्र ने इसे पूरी तरह से झूठ बताया है। उनका कहना था कि पिंकी उससे वास्ता नहीं रखती थी। इसी गुस्से में आकर उसने हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने चिराग दिल्ली में घटनास्थल के पास खंभे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि रविंद्र के घर से निकलने के पहले सन्नी घटनास्थल पर पहुंचा या फिर बाद में पहुंचा।

हत्यारोपित की हालत गंभीर महिला की हत्या के बाद खुद का गला काटकर खुदकशी की कोशिश करने वाले सन्नी की हालत गंभीर है। एम्स ट्रॉमा सेंटर में उसके दो ऑपरेशन हो चुके हैं। वह आइसीयू में भर्ती है। वहीं वारदात के दूसरे दिन भी पुलिस ने पिंकी के पति रवींद्र व उसके मायके वालों से पूछताछ की। इसमें पिंकी के परिजनों ने दामाद रवींद्र पर भी मारपीट करने और शक करने का आरोप लगाया है।

दिल्ली-NCR से जुड़ी अन्य महत्वपूर्ण व ताजा खबरों के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.