Move to Jagran APP

मजदूरी मांगने पर बिहार के एक शख्स को मिली मौत, 20 रुपये को लेकर शुरू हुआ था विवाद Gurugram News

गुरुग्राम-सोहना रोड पर मजदूरी के लेनदेन के विवाद के चलते बिहार के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

By Edited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 07:27 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 09:18 PM (IST)
मजदूरी मांगने पर बिहार के एक शख्स को मिली मौत, 20 रुपये को लेकर शुरू हुआ था विवाद Gurugram News
मजदूरी मांगने पर बिहार के एक शख्स को मिली मौत, 20 रुपये को लेकर शुरू हुआ था विवाद Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। गुरुग्राम-सोहना रोड पर मजदूरी के लेनदेन के विवाद के चलते बिहार के एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया है।

loksabha election banner

बादशाहपुर गुरुग्राम सोहना मार्ग पर चारा (तूडा) मंडी लगती है। बादशाहपुर में मजदूरी करने वाले लोगों को चारा बेचने वाले ट्रैक्टर मालिक चारा खाली करने के लिए ले जाते हैं। नूंह जिले के पुन्हाना थाना अंतर्गत गांव मामलिका निवासी राहुल ने बादशाहपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई कि बृहस्पतिवार को वह अपने साथियों कमल साहनी पुत्र लक्ष्मण साहनी निवासी सलाह थाना जंदहा जिला वैशाली (बिहार) व उमेश पासवान आदि के साथ सोहना गौशाला में तूडा का ट्रैक्टर खाली करने गए थे।

राहुल ने बताया कि उनको अपने साथ ट्रैक्टर मालिक संदीप निवासी खरक जिला भिवानी ले गया था। गौशाला में तूड़ा खाली करने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे तो धूमसपुर रोड के सामने उन्होंने अपनी मजदूरी संदीप से मांगी। इस बात को लेकर उनका झगड़ा संदीप से हो गया। संदीप 10 रुपये मन की मजदूरी देने की बात कह रहे थे, जबकि हमारी मजदूरी 20 रुपये मन की बनती है।

उसने बताया कि विवाद बढ़ने पर संदीप ने अपने दो तीन साथियों को फोन करके मौके पर बुला लिया और कमल साहनी को ट्रैक्टर के नीचे गिराकर बुरी तरह से मारा। इससे कमल साहनी के सिर में गहरी चोट लग गई। मारपीट के बाद संदीप व उसके दोस्त वहां से फरार हो गए। कमल साहनी को घायल अवस्था में बादशाहपुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया। वहां डॉक्टरों ने उनकी नाजुक हालत देख सिविल अस्पताल के लिए भेज दिया। सिविल अस्पताल में इलाज के दौरान कमल साहनी की मौत हो गई।

बादशाहपुर थाना के सब-इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया की राहुल की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी है।

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.