नई दिल्‍ली, जेएनएन। भटकते बेसहारा पशुओं के कारण सड़क दुर्घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। इसी तरह की एक सड़क दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। घटना दिल्ली के इंद्रपुरी थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, मोटरसाइकिल के सामने अचानक बेसहारा पशु आ गया। पशु को बचाने के लिए बुलेट सवार युवक ने अचानक ब्रेक मारी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी और मोटरसाइकिल पशु से टकरा गई। चोट लगते ही पशु ने अपने सींग से मोटरसाइकिल पर हमला कर दिया। संतुलन बिगड़ने से मोटरसाइकिल सवार रवि जमीन पर गिर पड़े। मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के अनुसार रवि इंद्रपुरी पुनर्वासित कॉलोनी में रहते थे। परिवार में माता-पिता, पत्नी व तीन बच्चे हैं। रवि आटा चक्की चलाते थे। बृहस्पतिवार को वह बुलेट से टोडापुर के लिए निकले। इंद्रपुरी कॉलोनी से निकलने के बाद जैसे ही मुख्य सड़क पर बने बस स्टैंड के पास पहुंचे, तभी सड़क पर कुछ बेसहारा पशु आ गए। उन्होंने ब्रेक मारी, लेकिन अंत में बुलेट एक पशु से टकरा गई। पशु ने उनके ऊपर सींग से जोरदार प्रहार किया। इसके बाद रवि बुलेट सहित सड़क पर गिर गए।

वहां मौजूद लोगों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद उन्हें तत्काल बीएल कपूर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रवि की मौत से उनके परिवार में मातम छाया हुआ है। अपने युवा बेटे की मौत से रवि के पिता सदमे हैं। एक तरफ तो उन्हें बेटे की मौत का गम है, वहीं दूसरी तरफ अब उनके ऊपर रवि की पत्नी व बच्चों को संभालने की जिम्मेदारी भी आ गई है।

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Monika Minal