नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नरेला पुलिस ने अंतरराज्यीय अपराधी मोनू लल्हेड़ी गिरोह के शार्प शूटर रजनीश उर्फ भोलू पंडित को नरेला के माता मंसा देवी रोड से गिरफ्तार किया है। अपराध करने के इरादे से इलाके में घूम रहा आरोपित भोलू पंडित हरियाणा के सोनीपत के लल्हेड़ी गांव का रहने वाला है। उसके पास से पिस्टल, दो कारतूस व चोरी की एक बाइक बरामद हुई है।

पहले से दर्ज हैं आधा दर्जन मामले

आरोपित के खिलाफ करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस की ओर से दावा किया गया है कि भोलू की गिरफ्तारी से दिल्ली व हरियाणा में हत्या, हत्या का प्रयास व फायरिंग के करीब एक दर्जन मामलों का खुलासा हुआ है। नरेला के एसीपी नीरव पटेल के निर्देशन व इंस्पेक्टर उमेश शर्मा के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने आरोपित को पकड़ा है। टीम में एसआइ अजय कुमार, थानेदार नरेंद्र सिंह छिकारा, हेड कांस्टेबल हृदेश व दीपक शामिल थे।

महिला ने दर्ज कराई थी शिकायत

पुलिस के अनुसार बीते वर्ष नरेला निवासी महिला रेखा शुक्ला ने मामला दर्ज करवाया था कि 11 नवंबर को दो युवक उसके पास आए और उसके पति के बारे में पूछने लगे। इसके बाद उन्होंने हवा में फायरिंग की और भाग गए। इसके बाद पुलिस ने 13 नवंबर को भोरगढ़ निवासी राजबीर उर्फ गुगु को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान राजबीर ने बताया कि उसकी व शिकायतकर्ता के पति के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

इस मामले में उसने भोरगढ़ के ही रहने वाले हिमांशु उर्फ सागर को उसके घर पर फायरिंग करने को कहा था। तब से पुलिस हिमांशु की तलाश कर रही थी। आखिरकार 21 फरवरी को हिमांशु को दबोच लिया गया। पूछताछ में हिमांशु ने बताया कि भोलू पंडित ने ही शिकायतकर्ता के घर पर फायरिंग की थी। इसके बाद पुलिस ने भोलू को गिरफ्तार कर लिया।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021