Move to Jagran APP

Money Laundering Case: अभिनेत्री जैकलीन दिल्ली कोर्ट से राहत, 15 फरवरी को होगी सुनवाई

Money Laundering Case अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली कोर्ट से राहत मिली है। कोर्ट ने उनके उपस्थिति से छूट के आवेदन को अनुमति दे दी है। अब इस मामले की सुनवाई 15 फरवरी 2023 को होगी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 23 Jan 2023 03:30 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2023 03:30 PM (IST)
Money Laundering Case: अभिनेत्री जैकलीन दिल्ली कोर्ट से राहत, 15 फरवरी को होगी सुनवाई
Jacqueline Fernandez get Relief from Delhi Court. photo source @Jacqueline Fernandez instagram.

नई दिल्ली, एएनआई। पटियाला हाउस कोर्ट ने सुकेश चंद्रशेखर और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े मामले की सुनवाई को स्थगित कर दिया है। सोमवार को पटियाला हाउस कोर्ट में महाठग सुकेश और जैकलीन से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपों पर बहस होनी थी, लेकिन कोर्ट ने सुनवाई को टाल दिया है और अब इस मामले की सुनवाई अगले महीने की 15 तारीख को होगी।  

loksabha election banner

कोर्ट ने जैकलीन को राहत

वहीं, पटियाला कोर्ट ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को थोड़ी राहत देते हुए कोर्ट में उपस्थिति से छूट के आवेदन की अनुमति दे दी है।

200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील के जरिए एक बयान में कहा कि नोरा फतेही हमेशा सुकेश का जैकलीन के खिलाफ ब्रेनवॉश करती थी। वह जैकलीन को छोड़ उसे (नोरा) को डेट करने का दबाव बनाती थी। सुकेश ने दावा किया कि नोरा मुझे दिन में कम से कम 10 बार कॉल करने की कोशिश करती थी और अगर मैं कॉल का जवाब नहीं देता तो वह मुझे कॉल करती रहती थी।

यह भी पढ़ें: Republic Day parade: गणतंत्र दिवस परेड रिहर्सल में जांबाजों ने दिखाए हैरतअंगेज कारनामे, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.