Move to Jagran APP

वह कर रहा था जिगरी दोस्त का कत्ल, सामने बैठ पूरा परिवार देख रहा था खौफनाक मंजर

अरुण ने पूरी योजना बनाकर राहुल की हत्या की और इसके बाद शव को कार में डालकर एक्सप्रेस-वे के रास्ते से हरियाणा के पलवल में नाले में फेंक दिया, जिससे वह पकड़ा नहीं जाए।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 07 Feb 2019 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 09:38 AM (IST)
वह कर रहा था जिगरी दोस्त का कत्ल, सामने बैठ पूरा परिवार देख रहा था खौफनाक मंजर
वह कर रहा था जिगरी दोस्त का कत्ल, सामने बैठ पूरा परिवार देख रहा था खौफनाक मंजर

गाजियाबाद/पलवल, जेएनएन। गाजियाबाद के फाइनेंसर राहुल शर्मा की हत्या का सनसनीखेज पर्दाफाश हुआ है। पूछताछ में पता चला है कि राहुल की हत्या उसके करीबी अरुण ने की थी, जो उसका करीबी दोस्त भी था। राहुल की शादी 10 मार्च को तय हुई थी। सिर्फ 8 लाख रुपये नहीं लौटाने पड़ें , इसलिए अरुण ने  उसे मार डाला। राहुल थानाक्षेत्र के गांव दुहाई का रहने वाला था। 

loksabha election banner

अरुण ने लिए थे 11 लाख रुपये उधार
दुहाई गांव के रहने वाले राधेश्याम शर्मा का बड़ा बेटा राहुल शर्मा (35) फाइनेंस का काम करता था। राहुल की इलाके में अच्छी साख थी। आरोपित अरुण से भी राहुल की गहरी दोस्ती थी। जरूरत पढ़ने पर अरुण ने तकरीबन एक साल पहले राहुल शर्मा से एक लाख रुपये उधार लिए थे। पैसे लेने के दौरान अरुण कुमार ने जल्द ही पैसे लौटाने की बात कही थी।

घर बुलाकर की हत्या
अरुण ने पूछताछ में बताया कि उधार के 8 लाख रुपये लौटाने के बहाने उसने फाइनेंसर राहुल को घर बुलाया था। राहुल भी चला गया, क्योंकि वह आरोपित की साजिश से अनजान था। पुलिस की मानें तो अरुण ने परिवार के सदस्यों के सामने ही राहुल की गला दबाकर हत्या कर दी। 

पुलिस से बचने के लिए शव फेंका हरियाणा में
अरुण ने पूरी योजना बनाकर राहुल की हत्या की और इसके बाद शव को कार में डालकर एक्सप्रेस-वे के रास्ते ले गया और हरियाणा के पलवल में नाले में फेंक दिया, जिससे वह पकड़ा नहीं जाए।

उधार के पैसे न देने पर कई बार विवाद हुआ था
जानकारी के मुताबिक, काफी समय बीत जाने के बाद भी जब अरुण ने पैसे नहीं लौटाए तो राहुल ने सख्त रुख अपना लिया। बार-बार पैसे मांगने से अरुण परेशान था और इसी परेशानी में उसने राहुल को रास्ते से हटाने का इरादा कर लिया। 

ऐसे पकड़ा गया हत्या आरोपित
शिकायत पर पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उसमें राहुल बुधवार सुबह 8 बजे अरुण के घर में घुसते दिखे, लेकिन बाहर आते नहीं दिखे। सुबह सवा नौ बजे के आसपास अरुण के मकान से एक कार निकली।पूछताछ में अरुण ने बताया कि 8 लाख रुपये वापस करने को लेकर राहुल काफी दबाब बना रहा था। इसके चलते बुधवार सुबह उसे घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को कार में डालकर एक्सप्रेस-वे के रास्ते हरियाणा के पलवल  पहुंचा और आगरा कैनाल में फेंक दिया। 

दस मार्च को होनी थी शादी
पिता राधेश्याम के मुताबिक, अगले महीने दस मार्च को राहुल की शादी होने थी। शादी की तैयारी के लिए खरीदारी चल रही थी, लेकिन यह हादसा हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.