Move to Jagran APP

चोरों की आवाज सुनकर जागे मकान मालिक के सिर पर बदमाशों ने ताना बंदूक, भागने के दौरान परिवार ने एक को दबोचा

परिवार ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद बदमाश सीढ़ियों के जरिये पड़ोसी की छत से भागने लगे। हिम्मत कर परिवार ने एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

By JagranEdited By: Prateek KumarPublished: Tue, 27 Sep 2022 04:01 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 04:01 PM (IST)
चोरों की आवाज सुनकर जागे मकान मालिक के सिर पर बदमाशों ने ताना बंदूक, भागने के दौरान परिवार ने एक को दबोचा
वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे एक बदमाश को परिवार ने दबोचा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कृष्णा नगर इलाके में पिस्टल के बल पर तीन बदमाशों ने एक घर में लूटपाट की। वारदात को उस वक्त अंजाम  दिया, जब परिवार सो रहा था। परिवार ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। वारदात के बाद बदमाश सीढ़ियों के जरिये पड़ोसी की छत से भागने लगे। हिम्मत कर परिवार ने एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए।

loksabha election banner

बदमाश के पास से सोने के कुंडल हुए बरामद

पकड़े गए बदमाश की पहचान शानू के रूप में हुई है। उसके पास सोने का एक कुंडल बरामद हुआ है। हाफिज अनवर की शिकायत पर लूट सहित विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत कर मामले की जांच कर रही है। हाफिज अनवर परिवार के साथ सहित शांति मोहल्ले में रहते हैं। उनका कबाड़ का कारोबार है। शनिवार रात को वह अपने घर में परिवार के साथ सोए हुए थे, रात को साढ़े तीन बजे घर में अलमारी खुलने की आवाज सुनकर उनकी आंख खुल गई।

तीन बदमाश मिल कर रहे थे चोरी

अनवर ने देखा कि घर में तीन अज्ञात लोग घुसे हुए हैं और सामान पर हाथ साफ कर रहे हैं। उन्होंने शोर मचाया तो परिवार के बाकी सदस्यों की भी नींद खुल गई। बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर पीड़ित व उसके परिवार पर तान दी और मुंह बंद रखने के लिए कहा।

सीढ़ियों से भाग रहे छत पर एक को दबोचा

बदमाशों ने नकदी व गहनों व अन्य सामान पर हाथ साफ किया और सीढ़ियों से छत पर चले गए। परिवार ने भी उनका पीछा किया, बदमाश पड़ोसी की छत पर कूदकर मौके से फरार होने लगे। तभी एक बदमाश को पीड़ित परिवार ने पकड़ लिया। पुलिस परिवार से पूछताछ कर लूटी गई रकम व गहनों की जानकारी हासिल कर रही है।

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.